Hindi English Tuesday, 30 April 2024
BREAKING
एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब और करियर दिशा ने परिवर्तनकारी नेतृत्व कार्यक्रम और सम्मान समारोह की मेजबानी की खालसा कॉलेज में विद्यार्थियों की फेयरवेल पार्टी ‘रूकसत 2024’ का आयोजन तीसरी बटालियन, लद्दाख स्काउट्स रेजिमेंट ने चंडीमंदिर छावनी में बड़ी भव्यता के साथ मनाई अपनी रजत जयंती श्रीमती अरुणा आसिफ अली राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कालका में एल्यूमिनी मीट मिलाप -2024 का रंगारंग आयोजन कैंसर कलंक नहीं, जल्द डिटेक्शन और अवैरनेस से ही पाया जा सकता है इस पर काबू : प्रिया दत्त उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम पंचकूला के कॉरपोरेट शिकायत निवारण मंच के चेयरमैन एवं सदस्यों द्वारा मंच की कार्यवाही 29 अप्रैल को की जाएगी भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट राजकीय महाविद्यालय कालका में विद्यार्थियों को पानी की कमी के विषय में दिखाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द लास्ट ड्रॉप" पंचकूला की तीनों मंडियों में 30654 मीट्रिक टन गेहूं व 639 मीट्रिक टन सरसों की हुई खरीद हीट वेव की स्थिति से निपटने के लिए किए गए सभी आवश्यक प्रबंध - यश गर्ग

पंजाब

More News

खालसा कॉलेज ने एलुमनी मीट का किया आयोजन

Updated on Monday, April 08, 2024 15:30 PM IST

मोहाली - पूर्व छात्र एक छत के नीचे इक्कठे हुए, और अपने अनुभवों और कॉलेज के बाद के जीवन को एक दूसरे के साथ साझा किया। कॉलेज के वर्तमान में पढ़ रहे छात्रों ने उनसे बहुत कुछ सीखा और उनके लिए मनोरंजक खेल आयोजित किए। मौका था खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेज 3 ए, मोहाली के ऑडिटोरियम में एलुमनी मीट के आयोजन का।

इस अवसर पर कॉलेज के पूर्व छात्र जो कि एमबीए, एमएससी आईटी, एम.कॉम, एमए (समाजशास्त्र), पीजीडीसीए, बी.कॉम, बी.कॉम (ऑनर्स), बीबीए, बीसीए और बीए पास कर चुके थे सभी खालसा कॉलेज में एकत्रित हुए। कुछ छात्र जो देश विदेश के कोने कोने में नौकरियों कर रहे हैं, वीडियो क्लिप्स के माध्यम से जुड़े। सभी छात्रों ने प्रिंसिपल, कॉलेज के लेक्चरार्स, कॉलेज प्रबंधन की उनके भविष्य को सुधारने की सराहना की और उनके बताए गए नेकी की राह पर चलने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक रूप से मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए खालसा कॉलेज गवर्निंग काउंसिल, अमृतसर के एलुमनाई मेंबर जेएस गिल ने शिरकत की। इस दौरान उनके साथ कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. हरीश कुमारी तथा कॉलेज स्टाफ भी उपस्थित था, जिन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमारी ने पूर्व छात्रों को सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि कॉलेज का शिक्षकों द्वारा सिखाई गई बातों को पूर्व छात्रों के मुंह से सुनकर ऐसा प्रतीत होता है है कि कॉलेज जिस सोच को आगे लेकर चल था वह सफल हुआ हुआ है। उन्होंने कहा कि हमें अपने पूर्व छात्रों की उपलब्धियों पर भी गर्व है। हम अपने सभी पूर्व छात्रों को भी धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने पास होने के बाद भी विभिन्न पहलों के माध्यम से संस्थान के प्रति अपार समर्थन दिखाया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेएस गिल ने कहा कि एलुमनी मीट का आयोजन से कई लाभ होते हैं। इससे छात्रों व कॉलेज के बीच बढ़िया तालमेल स्थापित होता है।

कार्यक्रम के अंत में वर्तमान छात्रों व पूर्व छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम में सांग व डांस परफॉर्मेंस, स्टैंड-अप कॉमेडी, मनोरंजक खेल आयोजित किए गए। जिसके बाद डांस पार्टी व लंच का आयोजन किया गया।

Have something to say? Post your comment
एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब और करियर दिशा ने परिवर्तनकारी नेतृत्व कार्यक्रम और सम्मान समारोह की मेजबानी की

: एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब और करियर दिशा ने परिवर्तनकारी नेतृत्व कार्यक्रम और सम्मान समारोह की मेजबानी की

खालसा कॉलेज में विद्यार्थियों की फेयरवेल पार्टी ‘रूकसत 2024’ का आयोजन

: खालसा कॉलेज में विद्यार्थियों की फेयरवेल पार्टी ‘रूकसत 2024’ का आयोजन

कैंसर कलंक नहीं, जल्द डिटेक्शन और अवैरनेस से ही पाया जा सकता है इस पर काबू : प्रिया दत्त

: कैंसर कलंक नहीं, जल्द डिटेक्शन और अवैरनेस से ही पाया जा सकता है इस पर काबू : प्रिया दत्त

खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

: खालसा कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में 250 से अधिक मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

विश्व पार्किंसंस दिवस पर वॉकथॉन का किया आयोजन

: विश्व पार्किंसंस दिवस पर वॉकथॉन का किया आयोजन

एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ

: एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ

प्रदूषण का बढ़ता स्तर सांस संबंधी बीमारियों को दे रहा न्यौता: डॉ. ज़फर इकबाल

: प्रदूषण का बढ़ता स्तर सांस संबंधी बीमारियों को दे रहा न्यौता: डॉ. ज़फर इकबाल

खालसा कॉलेज में दो दिवसीय जॉब फेयर 2024 में 80 फीसदी विद्यार्थी शॉर्टलिस्ट

: खालसा कॉलेज में दो दिवसीय जॉब फेयर 2024 में 80 फीसदी विद्यार्थी शॉर्टलिस्ट

पंजाब राजभवन ने मनाया ओडिशा स्थापना दिवस 

: पंजाब राजभवन ने मनाया ओडिशा स्थापना दिवस 

पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी

: पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी

X