Hindi English Tuesday, 14 May 2024
BREAKING
राज्य भर में आयोजित लोक अदालत में अब तक कुल 256589 मामलों का निपटारा हुआ - अरुण पल्ली प्रदेश भर में चलाए जा रहे जा वोटर जागरूकता कार्यकर्म - अनुराग अग्रवाल अक्षय त्रित्या पर जैन मिलन सभा चंडीगढ़ ने श्री दिगम्बर जैन मंदिर में विशाल भंडारे का आयोजन नर्सिंग स्टाफ की अटूट प्रतिबद्धता को सलाम करने के लिए फोर्टिस मोहाली ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस मतदाता जागरूकता वॉकथॉन में सैंकड़ों खिलाड़ी, विद्यार्थी और संस्थाओं के प्रतिनिधि करेंगे शिरकत: सचिन गुप्ता उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली की आपूर्ति उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध पंचकूला स्थित जैनेंद्र गुरुकुल स्कूल में मनाया गया ’विश्व थैलेसीमिया दिवस’ फोर्टिस मोहाली ने खेल-संबंधी टखने और पैर के लिगामेंट की चोटों के इलाज में क्रांति ला दी है एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब का कैरियर मार्गदर्शन और प्लेसमेंट सेल ड्रोन प्रौद्योगिकी कार्यशाला के माध्यम से छात्रों को सशक्त बनाता है उपायुक्त डा. यश गर्ग ने किया शिशुगृह का दौरा

मुख्य खबरें

राज्य भर में आयोजित लोक अदालत में अब तक कुल 256589 मामलों का निपटारा हुआ - अरुण पल्ली

राज्य भर में आयोजित लोक अदालत में अब तक कुल 256589 मामलों का निपटारा हुआ - अरुण पल्ली

पंचकूला   - हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा न्यायमूर्ति श्री अरुण पल्ली, न्यायाधीश, पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय एवं कार्यकारी अध्यक्ष, हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के मार्गदर्शन में इस वर्ष की दूसरी राष्ट्रीय लोक अदालत 22 जिलों और 34 उपमंडलों में किया गया। इसमें सिविल, आपराधिक, वैवाहिक, बैंक वसूली, आदि से संबंधित कई तरह के मामले उठाए गए। इसमें एडीआर केंद्रों में कार्यरत स्थायी लोक अदालतों (सार्वजनिक उपयोगिता सेवाएं) के मामले भी शामिल हैं। लोक अदालत आयोजित करने का उद्देश्य वादकारियों को अपने विवादों को सौहार्दपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए एक मंच प्रदान करना है।
प्रदेश भर में चलाए जा रहे जा वोटर जागरूकता कार्यकर्म - अनुराग अग्रवाल

प्रदेश भर में चलाए जा रहे जा वोटर जागरूकता कार्यकर्म - अनुराग अग्रवाल

पंचकूला   - हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के नागरिकों में ज्यादा से ज्यादा अपने मत का प्रयोग करने की भावना जागरूक करने के लिए राज्य भर में विशेष जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं। इन कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों में जागरूकता आ रही है और वह इस बार लोक सभा चुनाव मतदान प्रक्रिया में बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे।
फोर्टिस मोहाली ने खेल-संबंधी टखने और पैर के लिगामेंट की चोटों के इलाज में क्रांति ला दी है

फोर्टिस मोहाली ने खेल-संबंधी टखने और पैर के लिगामेंट की चोटों के इलाज में क्रांति ला दी है

चंडीगढ़ -  फोर्टिस अस्पताल, मोहाली के ऑर्थोपेडिक्स डिपार्टमेंट के अंतर्गत फुट एंड एंकल डिपार्टमेंट ने डिफॉर्मिटी करेक्शन सर्जरी के माध्यम से टखने (एंकल) और पैर के लिगामेंट की जटिल चोटों से पीड़ित कई खिलाड़ियों का सफलतापूर्वक इलाज किया है। डॉ. चंदन नारंग, एसोसिएट कंसल्टेंट, फुट एंड एंकल डिपार्टमेंट, फोर्टिस हॉस्पिटल मोहाली, ने ऐसे कई एथलीटों का इलाज किया है, जिससे उनमें आशा की किरण जगी है।
-
-
- -
-
- -
X