Hindi English Thursday, 16 May 2024
BREAKING
बाबा हरदेव सिंह जी ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया चुनावी प्रक्रिया में रैली व रोड शो के लिए प्रशासन से लेनी होगी अनुमति - जिला निर्वाचन अधिकारी नियमों के विरुद्ध प्रचार सामग्री छापने पर होगी कड़ी कार्रवाई - जिला निर्वाचन अधिकारी इंगरसोल रैंड और आदिउशमा इंजीनियर्स ने कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम की मेजबानी की राज्य भर में आयोजित लोक अदालत में अब तक कुल 256589 मामलों का निपटारा हुआ - अरुण पल्ली प्रदेश भर में चलाए जा रहे जा वोटर जागरूकता कार्यकर्म - अनुराग अग्रवाल अक्षय त्रित्या पर जैन मिलन सभा चंडीगढ़ ने श्री दिगम्बर जैन मंदिर में विशाल भंडारे का आयोजन नर्सिंग स्टाफ की अटूट प्रतिबद्धता को सलाम करने के लिए फोर्टिस मोहाली ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस मतदाता जागरूकता वॉकथॉन में सैंकड़ों खिलाड़ी, विद्यार्थी और संस्थाओं के प्रतिनिधि करेंगे शिरकत: सचिन गुप्ता उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली की आपूर्ति उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध

मुख्य खबरें

बाबा हरदेव सिंह जी ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया

बाबा हरदेव सिंह जी ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया

चंडीगढ़ - युगद्रष्टा बाबा हरदेव सिंह जी की पावन स्मृति में 'समर्पण दिवस' का आयोजन संत निरंकारी सत्संग भवन, सेक्टर 30 ए, चंडीगढ़ में किया गया। जिसमे श्री नवनीत पाठक जी संयोजक चंडीगढ़ ने अपने वचनो में बाबा हरदेव सिंह जी की शिक्षाओं पर प्रकाश डाला और उनके जीवन से प्रेरणा लेकर उन्हें व्यवहारिक रूप में अपनाने को कहा। बाबा हरदेव सिंह जी ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया। 
इंगरसोल रैंड और आदिउशमा इंजीनियर्स ने कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम की मेजबानी की

इंगरसोल रैंड और आदिउशमा इंजीनियर्स ने कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम की मेजबानी की

चंडीगढ़ -  इंगरसोल रैंड और आदिउशमा इंजीनियर्स प्राइवेट लिमिटेड ने एक कस्टमर कनेक्ट कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका उद्देश्य बिजनेस लीडर्स को प्रौद्योगिकी का उपयोग करने और ऊर्जा बचाने के बेहतर तरीकों को समझने में मदद करना है।
राज्य भर में आयोजित लोक अदालत में अब तक कुल 256589 मामलों का निपटारा हुआ - अरुण पल्ली

राज्य भर में आयोजित लोक अदालत में अब तक कुल 256589 मामलों का निपटारा हुआ - अरुण पल्ली

पंचकूला   - हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा न्यायमूर्ति श्री अरुण पल्ली, न्यायाधीश, पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय एवं कार्यकारी अध्यक्ष, हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के मार्गदर्शन में इस वर्ष की दूसरी राष्ट्रीय लोक अदालत 22 जिलों और 34 उपमंडलों में किया गया। इसमें सिविल, आपराधिक, वैवाहिक, बैंक वसूली, आदि से संबंधित कई तरह के मामले उठाए गए। इसमें एडीआर केंद्रों में कार्यरत स्थायी लोक अदालतों (सार्वजनिक उपयोगिता सेवाएं) के मामले भी शामिल हैं। लोक अदालत आयोजित करने का उद्देश्य वादकारियों को अपने विवादों को सौहार्दपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए एक मंच प्रदान करना है।
-
-
- -
-
- -
X