Hindi English Friday, 17 May 2024
BREAKING
मोहिनी एकादशी 19 मई 2024 को है फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने ईसीएमओ के माध्यम से हार्ट फेल हुए 35 साल के व्यक्ति को दिया नया जीवन अवैध माईनिंग को रोकने के लिए अधिकारी कारगर कदम उठाएं- यश गर्ग भेज रहे हैं निमंत्रण, मतदाता तुम्हे बुलाने को, 25 मई को भूल न जाना वोट डालने आने को बच्चों को स्कूल लाने-लेजाने में लगे हर वाहन को सुरक्षित स्कूल वाहन पाॅलिसी के नाॅर्मस का पालन करना जरूरी - डा. यश गर्ग चंडीगढ़ में 26 नामांकन स्वीकार, 7 खारिज बाबा हरदेव सिंह जी ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया चुनावी प्रक्रिया में रैली व रोड शो के लिए प्रशासन से लेनी होगी अनुमति - जिला निर्वाचन अधिकारी नियमों के विरुद्ध प्रचार सामग्री छापने पर होगी कड़ी कार्रवाई - जिला निर्वाचन अधिकारी इंगरसोल रैंड और आदिउशमा इंजीनियर्स ने कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम की मेजबानी की

टेक्नॉलॉजी

More News

15 मई को बंद हो जाएगी फेशन वेबसाइट मिंत्रा

Updated on Tuesday, May 12, 2015 13:37 PM IST

नई दिल्ली - कई महीनों की अटकलों के बाद भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन फेशन वेबसाइट मिंत्रा अब बंद होने वाली है। इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा दी गई है। मिंत्रा ने इस बात की घोषणा की है कि 15 मई 2015 से कंपनी की वेबसाइट बंद हो जाएगी और इसका पूरा कारोबार मिंत्रा ऐप द्वारा किया जाएगा।

गौरतलब है कि गत वर्ष भारतीय ई-कामर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने मिंत्रा को खरीद लिया था। फेशन ई-कामर्स वेबसाइट ने अपने यूजर्स को ई-मेल के जरिए कहा गया है कि 15 मई 2015 से मिंत्रा डेस्कटॉप से ऐप की तरफ आ रही है। ई-रिटेलर ने यह भी कहा है कि हम फैशन को काफी व्यक्तिगत अनुभव मानते हैं जिसमें आपका सेंस ऑफ स्टाइल होता है, जो ब्रांड आप पहनते हैं, किसी ट्रेंड को आप फॉलो करते हैं वह आपकी पसंद होती है और इसलिए यह आपके मोबाइल पर ऐप के माध्यम से उपलब्ध होगा। मिंत्रा एप्लीकेशन विंडोज फोन सहित सभी बड़े प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

Have something to say? Post your comment
X