Sunday, 07 June, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
5 जून को चंद्र ग्रहण - मदन गुप्ता सपाटूबेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसाबॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूरबुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्यानहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्तीकुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमालहरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेजगुलाब के फूल के गुणों को जानते हैकैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगाराज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्री
एजुकेशन न्यूज़

‘ज्योतिष के द्वारा व्यवसाय परामर्श करने से आप अपने जीवन में सही राह पकड़ सकते हैं’ - ज्योतिष ज्ञाता राकेश पेडीवाल

March 31, 2020 09:59 PM

एस्ट्रोलॉजी एक ऐसा ज्ञान हैं जो हमारे ग्रहो के चाल चलन को पढ़ कर आपको बता सकती है की जीवन में क्या सही है और क्या गलत। व्यवसाय परामर्श  में अनुभवी विद्वान और एक जाने माने ज्योतिष ज्ञाता  राकेश पेडीवाल जी का मानना है की अपने व्यवसाय के बारे में आप  ज्योतिष परामर्श से जान सकते है कि आपके जीवन में कौन सा व्यवसाय आपको तरक्की की राह पर लेकर जाएगा।

 

राकेश पेडीवाल ने ज्योतिष द्वारा केरियर कंसल्टेशन में  पीएचडी की हैं और उन्होंने अब एक ऑनलाइन पोर्टल बनाया है जहाँ पर अलग अलग विषय के परामर्श कर्ता आपको उस विषय के बारे में सही सलाह देते हैं चाहे वह कानूनी परामर्श हो , व्यवसाय को लेकर परामर्श हो या फिर बिज़नेस के बारे में परामर्श हो। वह खुद व्यवसाय से लेकर ज्योतिष परामर्श करते है और अपने फील्ड के बड़े एक्सपर्ट हैं।

 

राकेश जी का केहना हैं ," भारत में भर भर कर प्रतिभा शाली लोग हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता है की उनके लिए कौन सा रास्ता सही हैं। हमारे जीवन में ग्रहो के चाल चलन बहुत एहम भूमिका निभाते हैं। आपके व्यवसाय के बारे में ज्योतिष परामर्श से आप जान सकते है की कौन सा रास्ता आपके लिए सही है और फिर आप उसी रस्ते को अपनाकर अपना जीवन सार्थक कर सकते हैं। हम आपकी जन्म तिथि, स्थान और समय जानकर ही आपको बता सकते है की आपको अपने जीवन में क्या करना चाहिए। "

 

इसके बाद उन्होंने कहा ," यह जीवन जिंदगी और मृत्यु का खेल चक्र हैं। हम जो कर्म पिछले जन्म में करते है और उन् कर्मो का फल जो भुगतना रह जाता है ,उसे हम इस जन्म में पूरा करते हैं। ज्योतिष के ज्ञान से आप  जान सकते है की आपके कौन से कर्मो का फल अभी बचा है और उस हिसाब से आप जीवन में आगे बढ़ने का फैसला ले सकते हैं।ज्योतिष एक उन्नत विज्ञान हैं। "

 

आज के समय में जब पूरा विश्व कोरोना की चपेट में हैं , कोई भी देश इसका सामना करने में समर्थ नहीं हो पा रहा हैं। ऐसे में अब भारत पूरे विश्व को दिखायेगा की इसका सामना कैसे करना है और कैसे इसको जड़ से उखाड़ना हैं। राकेश जी ने बताया , " हमारे ऋषि मुनि हमेशा से ही हमे अकेले रहकर तप करने के महत्त्व के  बारे में सिखाकर गए हैं।  उन्होंने बताया है की योग , तप और ध्यान से हर मुश्किल का सामना किया जा सकता हैं और अब पूरा विश्व यही कर रहा हैं। " हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ज्योतिष विद्या के हिसाब से सही समय चुना हैं भारत बंद के लिए और अब ग्रहो के हिसाब से १४ अप्रैल २०२० के बाद कोरोना धीरे धीरे ख़त्म हो जाएगा।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एजुकेशन न्यूज़
ताजा न्यूज़
अपनी अगली शोर्ट फिल्म ‘कलाबाई फ्रॉम भायखला’ के साथ तैयार है निर्माता शाश्वत जोशी अपनी अगली शोर्ट फिल्म ‘कलाबाई फ्रॉम भायखला’ के साथ तैयार है निर्माता शाश्वत जोशी 5 जून को चंद्र ग्रहण - मदन गुप्ता सपाटू सेलिब्रिटीज ने होप बी~लिट की टीम के फूड डिस्ट्रिब्यूशन प्रोग्राम की तारीफ की बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसा फिटनेस की दुनिया का एक प्रेरणादायक और उभरता हुआ चेहरा है श्वेता पाल बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या नहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्ती कुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमाल हरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेज गुलाब के फूल के गुणों को जानते है
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech