Friday, 05 June, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
5 जून को चंद्र ग्रहण - मदन गुप्ता सपाटूबेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसाबॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूरबुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्यानहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्तीकुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमालहरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेजगुलाब के फूल के गुणों को जानते हैकैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगाराज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्री
एंटरटेनमेंट न्यूज़

भारत और विदेशों में म्यूजिक औ रएंटरटेनमेंट की पुरानी परंपरा को जिंदा रखते हैं संजय मोरे

March 13, 2020 12:13 PM

 

25 देशों में अबतक कई अल्ट्रा सक्सेसफुल शोज करने के बाद हम कह सकते हैं कि संजय मोरे एंटरटेनमेंट के एक्सपर्ट  है,  भारत और विदेशों में म्यूजिक और एंटरटेनमेंट की पुरानी परंपरा को जिंदा रखते हैं।

 

संजय मोरे एक बहुत ही टैलेंटेड और हार्ड वर्किंग आर्टिस्ट  हैं। अपने काम और फ्यूचर परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए, संजय मोरे ने कहा, “मेरे ग्रूप का नाम रंग रसिया है। और मैं इसे अपनी पत्नी के साथ मिलकर चलाता हूं, वो भी एक बेहतरीन सिंगर है। हमारे ग्रूप में और नौ लोग हैं, जो परफॉरमेंस की और चीजों को संभालते हैं। मैं लगभग 25 या उससे भी ज्यादा देशों में परफॉरमेंस कर चुका हूं, और मुझे हर जगह वापस बुलाया जाता है और मैं वहाँ वापस भी परफॉर्म करने जाता हूँ। मेरे पास गुजरात, मुंबई और अमेरिका में बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स हैं।"

 

40 सालों से संजय अपने लगन और मेहनत के साथ शो कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने म्यूजिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है। उन्होंने यूएसए, यू.के, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी, जमैका, बेल्जियम, पुर्तगाल, नीदरलैंड, इजरायल, यूएई, बहरेन, ओमान, थाईलैंड, कंबोडिया, चीन, सिंगापुर, इंडोनेशिया, साउथ अफ्रीका, केन्या, तंजानिया, युगांडा और इथियोपिया जैसे देशों में भी परफॉरमेंस किया है।।

 

संजय मोरे ने यह भी बताया कि वो 2021 में यूएसए के किड्स ग्रुप के साथ अपनी प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "भगवान की कृपा से, मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं। और मैं अभी केवल 2020 की तैयारी कर रहा हूं। फिलहाल साथ में मेरी 2021की प्लानिंग भी हो रही है। मैं 2021 अप्रैल-मई में फिर से किड्स वंडर स्टार्स के साथ यूएसए की प्लानिंग कर रहा हूँ।"

 

अपने काम के बारे में, बात करते हुए संजय ने कहा, “देखिए! कुछ ग्रूप नाम की वजह से चलते हैं, लेकिन मेरा ग्रूप अच्छे काम की वजह से चलता है। इसमें कोई डाउट नहीं है कि हमने भी बहुत से कॉम्पटीशन और स्ट्रगल किएं है, लेकिन हर दिन हम आगे बढ़ रहे हैं और नए बुलंदियों को छू रहे हैं।"

 

संजय न केवल एक शानदार म्युजीशियन हैं, बल्कि कई कांसेप्ट के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर और ऑर्गेनाइजर भी हैं। उनका ये ग्रूप सोशल फेस्टिवल्स, धार्मिक इवेंट्स और भी कई तरह के इवेंट्स करता है।

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
अपनी अगली शोर्ट फिल्म ‘कलाबाई फ्रॉम भायखला’ के साथ तैयार है निर्माता शाश्वत जोशी अपनी अगली शोर्ट फिल्म ‘कलाबाई फ्रॉम भायखला’ के साथ तैयार है निर्माता शाश्वत जोशी 5 जून को चंद्र ग्रहण - मदन गुप्ता सपाटू सेलिब्रिटीज ने होप बी~लिट की टीम के फूड डिस्ट्रिब्यूशन प्रोग्राम की तारीफ की बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसा फिटनेस की दुनिया का एक प्रेरणादायक और उभरता हुआ चेहरा है श्वेता पाल बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या नहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्ती कुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमाल हरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेज गुलाब के फूल के गुणों को जानते है
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech