Tuesday, 11 August, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहानबेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवालचीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण हैडॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभालासुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानूमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कियापंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देशशहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगलापंजाब की मुख्य सचिव द्वारा डिप्टी कमिश्नरों को राज्य में कोविड की मृत्युदर में कमी लाने की हिदायतमुख्यमंत्री द्वारा यूनिवर्सिटियों, कॉलेजों की अंतिम परीक्षाएं 15 जुलाई तक स्थगित
एंटरटेनमेंट न्यूज़

"नेटफ्लिक्स जमतारा - सबका नंबर आएगा " कास्टिंग डुओ विभु गुप्ता और विकास पाल के लिए एक बड़ी सफलता है|

January 22, 2020 08:05 PM

कास्टिंग डायरेक्टर्स विभु गुप्ता और विकास पाल, जिन्होंने 2016 में कास्टिंग बे के साथ कास्टिंग में अपना करियर शुरू किया था, उन्हें हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा के लिए काफी सराहना मिल रही है, जो मोबाइल धोखाधड़ी के अवैध कारोबार के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए विभु गुप्ता बताते हैं, “मैं और विकास 2016 में कास्टिंग बे नामक कंपनी में एक साथ काम करते थे, जहाँ हमने उनके साथ कई प्रोजेक्ट किए। हमने कास्टिंग प्रक्रिया में अभिषेक और अनमोल से बहुत कुछ सीखा है। हालांकि, हमने महसूस किया कि मैं और विकास की कार्यशैली अलग-अलग है, लेकिन हम एक-दूसरे के साथ बहुत अधिक अनुकूल थे इसलिए 2017 में, हमने स्वतंत्र रूप से काम करना शुरू कर दिया। "

 

"हमने जमतारा को  त्रिशांत  श्रीवास्तव के माध्यम से प्राप्त किया, जो श्रृंखला के लेखक हैं।" जमतारा के साथ, हम जानते थे कि हमें इसे वास्तविक बनाना होगा, अन्यथा इसका कोई मतलब नहीं होगा और हमें पता था कि हम अन्य वेब श्रृंखलाओं की तरह एक ही ट्रेजेक्टरी  में नहीं जा सकते। कास्टिंग प्रक्रिया में लगभग 3-4 महीने लग गए और सबसे बड़ी चुनौती नए लोगों को चुनने की थी, इसलिए हमने आगरा, दिल्ली, लखनऊ, मथुरा और पटना में शोध किया और अभिनेताओं को ढूंढा। हमने गुडि़या की भूमिका के लिए 130 लड़कियों का ऑडिशन किया , सनी के लिए लगभग 80 लड़कों और रॉकी के लिए 60-70 लड़कों ने ऑडिशन दिया, “ उन्होंने जमतारा के लिए कास्टिंग यात्रा का खुलासा किया।

 

“हम सौमेंद्र पाधी सर और निर्माता मनीष त्रेहान के साथ काम करके खुश हैं। हम खुद को चुनौती देना पसंद करते हैं जब हम कास्ट करते है । और जमतारा जैसी वेबसेरीज़ को फ्रेश कास्टिंग देने के लिए हम बहुत खुश हैं।

 

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, कास्टिंग डायरेक्टर विकास पाल कहते हैं, "मैं 2012 में मुंबई आया था और टेलीविजन के लिए प्रोडक्शन हाउस में काम करना शुरू कर दिया था। मैं कास्टिंग सहायक के रूप में डीजे से जुड़ गया और बाद में अभिषेक और उसके दोस्त गौरव से मिला और विज्ञापनों के लिए कास्टिंग करना शुरू कर दिया।" अभिषेक और अनमोल के साथ लगभग ढाई साल और बाद में अपने दम पर शुरू किया। हालांकि मुझे टेलीविजन में अच्छा अनुभव था, लेकिन मैं कुछ नया सीखना चाहता था। इस बीच, मैं विभु से मिला और हमने साथ विज्ञापन करना शुरू कर दिया। और  वहां से जमतारा तक का सफर बहुत अद्भुत रहा। ”

 

जमतारा - सबका नंबर आएगा सौमेंद्र पाढ़ी द्वारा अभिनीत और नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित है। इसमें अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदसनी, आदर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार, अंशुमान पुष्कर और आशिफ खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहान ज़ेनोफ़र की सीरीज ‘स्पेक्टर’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिल रही है सराहना यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है फिल्म हेलमेट की कहानी- रोहन शंकर भाई - बहन के रिश्ते को दर्शाती है एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'स्वीट एन सोर' फैजान अंसारी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है ज़ेन फिल्म्स प्रोडक्शंस की हॉरर मिस्ट्री 'स्पेक्टर' रिलीज होने के लिए तैयार है बेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवाल अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण है क्या पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट: ऑटोटेक में एक्टर सुनील शेट्टी हिस्सेदारी ले रहे हैं? एक मल्टी-टास्किंग फैशन टेक्नोलॉजिस्ट है आइशा थराड्रा
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech