Monday, 10 August, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहानबेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवालचीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण हैडॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभालासुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानूमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कियापंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देशशहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगलापंजाब की मुख्य सचिव द्वारा डिप्टी कमिश्नरों को राज्य में कोविड की मृत्युदर में कमी लाने की हिदायतमुख्यमंत्री द्वारा यूनिवर्सिटियों, कॉलेजों की अंतिम परीक्षाएं 15 जुलाई तक स्थगित
एंटरटेनमेंट न्यूज़

फिल्म 'अमर कहानी रविदास जी की' का म्यूजिक और ट्रेलर लॉन्च।

January 22, 2020 03:19 PM

पीएनजी एंटरटेनमेंट की अगली पेशकश , 'अमर कहानी रविदास जी की', का ट्रेलर और संगीत आउट हो चूका है। यह फिल्म संत रविदास जी की शिक्षाओं और जीवन पर आधारित है।

 

फिल्म अरविंद सिंह सिरोही द्वारा लिखित और निर्देशित है और गीता पोपली और परमानंद पोपली द्वारा निर्देशित है।

 

मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, निर्माता परमानंद पोपली ने कहा, “एक निर्माता के रूप में यह मेरे लिए बहुत ही रोचक चुनौती थी। जब मैंने इस फिल्म को बनाने का सोचा, तो मेरी टीम ने श्री संत रविदास जी पर बहुत रिसर्च किया। फिल्म के माध्यम से मैंने एक संदेश देने की कोशिश की है कि लोगों को जाति पर संघर्ष नहीं करना चाहिए। संत रविदासजी सभी के लिए हैं। उनके उपदेशों ने भाईचारे की शिक्षा दी है न कि घृणा की। "

 

फिल्म में संदीप मोहन, हेमंत पांडे, गुलशन पांडे, भावना अरोड़ा, आदित्य शर्मा, अक्षत भटनागर, स्वामी शरद पुरी, स्वाति पाहवा, मिरनाल सारस्वत, ग्रीवा कंसारा और राजेश जुगराम जैसे कलाकारों का अविश्वसनीय जमावड़ा है।

 

संदीप ने अपनी फिल्म और संत के बारे में बात करते हुए कहा, “रविदास जी का संदेश सरल था। अपने दिल को पवित्र रखने के लिए लोगों के साथ अच्छा करें और भेदभाव न करें। किसी भी समस्या को समझदारी के साथ हल किया जा सकता है, और यह वह संदेश है जो उन्होंने दिया और हम इसे अपनी फिल्म के साथ आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं''।

 

'अमर कहानी रविदास जी की' महान संत रविदास के जीवन से प्रेरित फिल्म है। वह किसी भी प्रकार के भेदभाव के खिलाफ थे और मानव जाति की एकता में विश्वास रखते थे। फिल्म में उस समय की वर्ग व्यवस्था के खिलाफ रविदास के संघर्ष और गंगा जी के प्रति उनकी अपार भक्ति को दर्शाया गया है।

 

इस फिल्म का म्यूजिक रेड रिबन द्वारा रचा गया है। फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहान ज़ेनोफ़र की सीरीज ‘स्पेक्टर’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिल रही है सराहना यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है फिल्म हेलमेट की कहानी- रोहन शंकर भाई - बहन के रिश्ते को दर्शाती है एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'स्वीट एन सोर' फैजान अंसारी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है ज़ेन फिल्म्स प्रोडक्शंस की हॉरर मिस्ट्री 'स्पेक्टर' रिलीज होने के लिए तैयार है बेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवाल अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण है क्या पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट: ऑटोटेक में एक्टर सुनील शेट्टी हिस्सेदारी ले रहे हैं? एक मल्टी-टास्किंग फैशन टेक्नोलॉजिस्ट है आइशा थराड्रा
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech