Sunday, 31 May, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसाबॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूरबुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्यानहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्तीकुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमालहरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेजगुलाब के फूल के गुणों को जानते हैकैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगाराज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्रीप्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
एंटरटेनमेंट न्यूज़

सफलता की नई मिसाल लिख, दूसरे सीजन को तैयार है मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स

November 27, 2019 06:00 PM

देश का फर्स्ट मॉडलिंग हंट कम रियालिटी शो "मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स" एमटीवी इंडिया और एमटीवी बीट्स पर सफलता के साथ अपना पहला सीजन पूरा कर चुका है।सोमवार की रात 21वें एपिसोड में विनर्स की अनाउंसमेंट की गई। दर्शकों से खचाखच भरे राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित शो के ग्रैंड फिनाले में फिल्म स्टार सोनू सूद, मॉडल एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे, मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल, मिस इंडिया ग्रैंड अनुकृति गुसाईं, कनाडा फैशन वीक के ऑर्गेनाइजर प्रवेश और शो के निर्माता वसीम कुरैशी ने करीब तीन घंटे चले शो के बाद अपना डिसीजन सुनाकर, विनर्स का ऐलान किया।

 

मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स के विनर्स गाजियाबाद की सोनाली और रुड़की के अभिषेक को चुना गया। वहीं अहमदाबाद की सृष्टि कुन्दनानी और नजीबाबाद के फरमान रहे 1st रनरप, तो नोयडा के मुकुंद ठाकुर और बरेली की नेहा राज 2nd रनरप रहे।

 

शो के सफल प्रसारण के बाद मंगलवार को मुंबई के लॉड्स ऑफ ध ड्रिंक्स क्लब में सोनू सूद ने विनर्स और अन्य कंटेस्टेंट के साथ सेलिब्रेट किया। इस मौके पर शो के निर्माता वसीम कुरैशी, एक्टर सोनू सूद और विजेताओं ने मीडिया से बातचीत की।

 

वसीम कुरैशी ने कहा कि मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स पावर्ड बाई रिलिफियोन देश का फर्स्ट मॉडलिंग हंट कम रियालिटी शो है। शो फाइव फेसेज और कुरैशी प्रोडक्शंस के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया था। शो का प्रसारण 28 अक्टूबर से एमटीवी और एमटीवी बीट्स दोनों टीवी चैनलों पर प्रसारित किया गया। और शो का ग्रैंड फिनाले 25 नवम्बर को प्रसारित किया गया।

 

वसीम कुरैशी ने बताया कि शो में एक ओर जहां कंटेस्टेंट ने टास्क के जरिये अपनी शारीरिक और मानसिक योग्यता दिखाई, वहीं दूसरी ओर ग्रूमिंग सेशन और एंटरटेनमेंट सेशन में भी अपनी छिपी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 20 दिन के टास्ट, ग्रूमिंग और एंटरटेनमेंट सेशन के बाद 21वें दिन ग्रैंड फिनाले का आयोजन देहरादून के राजीव गांधी एंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में किया गया था।

 

एक्टर सोनू सूद ने कहा कि मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स ने देश के छोटे शहरों में छिपी प्रतिभाओं को खोजकर उन्हें बड़ा मंच प्रदान किया। सोनू ने कहा कि मेरी नजर में सभी कंटेस्टेंट शो के विनर हैं। सभी जजों के लिए किसी एक का नाम अनाउंस करना बहुत मुश्किल था, इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस मौके पर सोनू ने सभी कंटेस्टेंट के साथ सेलिब्रेट किया और उनके अच्छे फ्यूचर की कामना की।

 

शो के निर्देशक रजत सहगल ने बताया फैशन की दुनिया से जुड़े इंटरनेशनल लेवल के एक्स्पर्ट्स देशभर से आए 42 प्रतिभागियों को इंडस्ट्री की बारिकियों से रूबरू कराया। और फैशन कोरियोग्राफर विजय रॉय, फैशन फोटोग्राफर वरुण चौहान, फैशन डिजायनर माही खान, रोज़ी आहलुवालिया और कमल लखवानी, एक्ट्रेस अर्शी खान समेत तमाम एक्स्पर्ट्स ने कंटेस्टेंट को ट्रेनिंग भी दी। इसके अलावा बिग बॉस फेम सपना चौधरी, सिंगर एंकी आदि ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां भी दी। प्रेस वार्ता में फाइव फेसेज के निदेशक डॉ. अनिल उपाध्याय, विनायक शर्मा, अभिषेक खेड़ा, शो के राइटर रवि प्रियांशु व उपांत शर्मा आदि मौजूद थे।

 

वसीम कुरैशी ने कहा कि दूसरे सीजन का रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। पहले सीजन की सफलता के बाद शो के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू हो गई है। वसीम कुरैशी ने बताया कि दूसरे सीजन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। जल्द ही इनको शॉर्टलिस्ट कर ऑडिशन शुरू किए जाएंगे, और दूसरा सीजन पहले सीजन से बेहतर और बड़ा होगा।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
सेलिब्रिटीज ने होप बी~लिट की टीम के फूड डिस्ट्रिब्यूशन प्रोग्राम की तारीफ की बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसा फिटनेस की दुनिया का एक प्रेरणादायक और उभरता हुआ चेहरा है श्वेता पाल बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या नहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्ती कुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमाल हरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेज गुलाब के फूल के गुणों को जानते है कैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगा राज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्री प्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech