Friday, 06 December, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
चंडीगढ़ के स्पाइनल रिहैब सेंटर के फ्लोइंग कर्मा बैंड ने पेश किया संगीतपंचकूला की बेबी मॉडल सियारा बनेगी फैशन वीक की शो स्टॉपरजब दुल्हन फेरों के बाद शबद गाने लगी और पूरण चंद बडाली ने दिया आशीर्वादसेंट जॉन हाई स्कूल चंडीगढ़ ने आयोजित की ऑल इंडिया डिबेट4 इंडियन शो, जिसने महिलाओं को सशक्त किया और लोगों की मानसिकता बदल दीमौन रहकर ही सुनी जा सकती है ईश्वर की आवाजचंडीगढ़ के बॉडीबिल्डर भरत सिंह वालिया ने मियामी में जीता मिस्टर यूनिवर्स खिताबनिवेशकों को अमेरिका में बसने का अवसर, ग्रीन कार्ड मीट 16-17 जुलाई को ताज चंडीगढ़ मेंसिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक 'एक रात ' यूट्यूब पर हुआ लोकप्रियब्लॉगर्स अलायंस के चंडीगढ़ चैप्टर की स्थापना
नेश्नल न्यूज़

महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी ने प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का किया उद्घाटन

November 18, 2019 12:01 PM

शुक्रवार 15 नवंबर, 2018 को महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में मुंबई में आयोजित प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सोशल अवार्ड्स 2019 का आयोजन किया गया। जहां पूर्वोत्तर के सभी सम्मानित रेजिडेंट कमिश्नरों ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

 

इस अवार्ड शो की शुरुआत माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, सुनील अम्बेकर, नेशन ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी, एबीवीपी, आशीष कुमार चौहान, सीईओ और एमडी, बीएसई, आशीष चौहान, जनरल सेक्रेटरी, एबीवीपी, अतुल कुलकर्णी, चेयरमैन, एसईआईएल द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। बीके डे, सेवानिवृत्त डीसीपी, मेघालय पुलिस, संस्थापक, रेबेका चांगकीजा सेमा और सह-आयोजक, जुतिका महंता ने आयोजन समिति द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

 

इस इवेंट के बारे में बात करते हुए संस्थापक, नॉर्थईस्ट अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सोशल अवार्ड्स, रेबेका चांगकिजा सेमा कहती हैं, “मेरी पूरी टीम की तरफ से, मैं सभी को बहुत प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी। लोग सोचते हैं कि मैं पूर्वोत्तर भारत से हूं, इसलिए लोगों ने मुझे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मुझे महाराष्ट्र में बहुत प्यार मिला है। हमारे पास विभिन्न क्षेत्रों से 5 श्रेणियों के बीच 65 नामांकन हैं और निर्णायक मंडल के लिए पुरस्कार विजेताओं को चुनने आसान नहीं था, जिसमें बहुत समय लगा। ”

 

सह-आयोजक, जुतिका कहती हैं, “यह राष्ट्रीय एकीकरण की दिशा में एक बड़ी पहल है। उत्तर-पूर्व में हमारे समुदाय के लिए इतना कुछ करना हमारा कर्तव्य है। ”

 

इस कार्यक्रम को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) ने UFO के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। यह पहल मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन, मुंबई विश्वविद्यालय और आईआईएम शिलांग द्वारा समर्थित है। फाइंड स्टूडियोज़ द्वारा स्थापित, इस आयोजन का सहयोगी भागीदार एसईआईएल (स्टूडेंट्स इंटर स्टेट लिविंग एक्सपीरियंस) है और अध्यक्ष अतुल कुलकर्णी भी आयोजन टीम का हिस्सा हैं।

 

इससे पहले महिमा चौधरी, जीनत अमान जैसे कई फिल्मी सितारों ने नागालैंड और सिक्किम में पहल का समर्थन किया है।

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और नेश्नल न्यूज़
ताजा न्यूज़
मैं सोचता था कि फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री करना एक बड़ा कदम है- कुलदीप शर्मा चंडीगढ़ के स्पाइनल रिहैब सेंटर के फ्लोइंग कर्मा बैंड ने पेश किया संगीत पंकज उधास, ज़ायद खान, अज़ाज़ खान डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वे एडिशन का हिस्सा बनें सफलता की नई मिसाल लिख, दूसरे सीजन को तैयार है मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स पंचकूला की बेबी मॉडल सियारा बनेगी फैशन वीक की शो स्टॉपर जेफ सीड ने भारत का फर्स्ट इंटरनेशनल मॉडलिंग शो का ग्रैंड लॉन्च मलाड में किया महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी ने प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का किया उद्घाटन कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में देखना पसंद करती है- प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रब्बा मेरे' के लिए फिर साथ आये एश किंग, मानव पोद्दार और किरण कामथ  इंदीवर अशोक भाटिया अब भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे आजकल लोगों के पास एक-दूसरे के लिए समय नहीं है- सोहराब खंडेलवाल फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च ,15 नवंबर को ऑल इंडिया रिलीज
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech