Friday, 06 December, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
चंडीगढ़ के स्पाइनल रिहैब सेंटर के फ्लोइंग कर्मा बैंड ने पेश किया संगीतपंचकूला की बेबी मॉडल सियारा बनेगी फैशन वीक की शो स्टॉपरजब दुल्हन फेरों के बाद शबद गाने लगी और पूरण चंद बडाली ने दिया आशीर्वादसेंट जॉन हाई स्कूल चंडीगढ़ ने आयोजित की ऑल इंडिया डिबेट4 इंडियन शो, जिसने महिलाओं को सशक्त किया और लोगों की मानसिकता बदल दीमौन रहकर ही सुनी जा सकती है ईश्वर की आवाजचंडीगढ़ के बॉडीबिल्डर भरत सिंह वालिया ने मियामी में जीता मिस्टर यूनिवर्स खिताबनिवेशकों को अमेरिका में बसने का अवसर, ग्रीन कार्ड मीट 16-17 जुलाई को ताज चंडीगढ़ मेंसिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक 'एक रात ' यूट्यूब पर हुआ लोकप्रियब्लॉगर्स अलायंस के चंडीगढ़ चैप्टर की स्थापना
एंटरटेनमेंट न्यूज़

दिल ये ज़िद्दी है एक बहोत ही पॉजिटिव और प्रेरणा दायक शो है - क्रिएटिव प्रोड्यूसर नितिन माली

November 06, 2019 03:36 PM

एड फिल्म  मेकर नितिन माली अपने नए शो  ‘दिल ये ज़िद्दी है’ को लेकर काफी एक्ससाइटेड  है और बताते है की उनका शो बहोत  ही पॉजिटिव  और प्रेरणा दायक है।  फील गुड प्रोडक्शन के डायरेक्टर और फाउंडर नितिन अपने शो को ले कर काफी नर्वस भी है और साथ ही साथ कॉंफिडेंट और एक्ससाइटेड भी।  

 

डिस्कवरी वर्ल्ड के लिए शोज़  प्रोड्यूस  कर चुके  नितिन ने  न्यूज़ हेल्पलाइन के साथ बातचीत के दौरान बताया की उनका प्रोडक्शन हाउस एक अच्छा कंटेंट बनाने में यकीं रखता है. "फील  गुड प्रोडक्शन हमेशा से अच्छा कोन्टेनेट बनाने में विश्वास रखता है. 'दिल ये ज़िद्दी है' तो सिर्फ एक शुरुआत है. फिलहाल हम नर्वसनैस और एक्ससाइटमेंट की मिक्सएड फीलिंग्स से गुज़र रहे है लेकिन साथ ही साथ हम काफी कॉन्फिडेंट  भी है क्योंकि हमारा ये शो काफी पॉजिटिव  है और बिलकुल रियल स्पेस में है।  मै हमेशा से एक ज़िंदगी से भरपूर,  सपनो और आशाओ से भरा, पॉजिटिव शो ऑडियंस के लिए लाना चाहता था और 'दिल ये ज़िद्दी है' उन्ही कोशिशों का निचोड़ है." 

 

'दिल ये ज़िद्दी है'  बहोत जल्द ज़ी टीवी पर शुरू होने जा रहा है।  यह एक झाँसी में स्थित आम लड़की  की कहानी है जिसके इरादे बुलंद है. रेटिनाइटिस पिगमेंटोसा जैसी खतरनाक बीमारी से झूझते हुए, अपने आँखों  की रौशनी खो कर भी ये आम लड़की ज़िंदगी को गले लगाती है और अपने सपनो को पूरा कर के दुनिया वालो को और ऑडियंस को ये साबित कर देती है की दिल अगर ज़िद पर आ जाए तो कुछ भी नामुमकिन नहीं।  

 

नितिन का कहना है की टेलीविज़न ने हमेशा उन्हें प्रभावित किया है. "टेलीविज़न ने हमेशा  मुझे इम्प्रेस किया है. यह एक अनोखा आर्ट फॉर्म है जहाँ हमारी रोज़मर्रा ज़िदगी की कहानियां बहोत ही प्यारे और भावुक तरीके से दिखयी जा सकती है. 'दिल ये ज़िद्दी है' भी एक बहोत ही रियल स्टोरी है और हमें पूरा यकीं है की आने वाले वक़्त में ऑडियंस की  हर  उम्मीद पर ये शो खरा उतरेगा और हमारे युवा वर्ग को काफी इंस्पायर भी करेगा। " 

 

'दिल ये ज़िद्दी है'  में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे मेघा रे , रोहित सुचंती, शोएब अली और सचिन खुराना।   शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर  है फील गुड प्रोडक्शन के नितिन माली और शो को  प्रोड्यूस किया है मनोर  रामा पिक्चर्स  के करण  राज कोहली और विराज कपूर ने।   यह शो ६ नवंबर को लांच हो रहा है।   

 

 

 

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
मैं सोचता था कि फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री करना एक बड़ा कदम है- कुलदीप शर्मा चंडीगढ़ के स्पाइनल रिहैब सेंटर के फ्लोइंग कर्मा बैंड ने पेश किया संगीत पंकज उधास, ज़ायद खान, अज़ाज़ खान डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वे एडिशन का हिस्सा बनें सफलता की नई मिसाल लिख, दूसरे सीजन को तैयार है मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स पंचकूला की बेबी मॉडल सियारा बनेगी फैशन वीक की शो स्टॉपर जेफ सीड ने भारत का फर्स्ट इंटरनेशनल मॉडलिंग शो का ग्रैंड लॉन्च मलाड में किया महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी ने प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का किया उद्घाटन कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में देखना पसंद करती है- प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रब्बा मेरे' के लिए फिर साथ आये एश किंग, मानव पोद्दार और किरण कामथ  इंदीवर अशोक भाटिया अब भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे आजकल लोगों के पास एक-दूसरे के लिए समय नहीं है- सोहराब खंडेलवाल फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च ,15 नवंबर को ऑल इंडिया रिलीज
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech