Thursday, 09 July, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
डॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभालासुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानूमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कियापंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देशशहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगलापंजाब की मुख्य सचिव द्वारा डिप्टी कमिश्नरों को राज्य में कोविड की मृत्युदर में कमी लाने की हिदायतमुख्यमंत्री द्वारा यूनिवर्सिटियों, कॉलेजों की अंतिम परीक्षाएं 15 जुलाई तक स्थगितएमएसएमई के लिए ट्रेड फेयर व एक्जीबीशन ई-मार्किट प्लेटफार्म की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है - दुष्यंतमीडिया में कैसे रखें महिलाओं की समस्याएं जानेंगी हरियाणा की बेटियांलॉकडाउन में हुई क्षति को डिजिटल मार्केटिंग से पूरा करे उद्यमी - मित्तल
एंटरटेनमेंट न्यूज़

दिल ये ज़िद्दी है एक बहोत ही पॉजिटिव और प्रेरणा दायक शो है - क्रिएटिव प्रोड्यूसर नितिन माली

November 06, 2019 03:36 PM

एड फिल्म  मेकर नितिन माली अपने नए शो  ‘दिल ये ज़िद्दी है’ को लेकर काफी एक्ससाइटेड  है और बताते है की उनका शो बहोत  ही पॉजिटिव  और प्रेरणा दायक है।  फील गुड प्रोडक्शन के डायरेक्टर और फाउंडर नितिन अपने शो को ले कर काफी नर्वस भी है और साथ ही साथ कॉंफिडेंट और एक्ससाइटेड भी।  

 

डिस्कवरी वर्ल्ड के लिए शोज़  प्रोड्यूस  कर चुके  नितिन ने  न्यूज़ हेल्पलाइन के साथ बातचीत के दौरान बताया की उनका प्रोडक्शन हाउस एक अच्छा कंटेंट बनाने में यकीं रखता है. "फील  गुड प्रोडक्शन हमेशा से अच्छा कोन्टेनेट बनाने में विश्वास रखता है. 'दिल ये ज़िद्दी है' तो सिर्फ एक शुरुआत है. फिलहाल हम नर्वसनैस और एक्ससाइटमेंट की मिक्सएड फीलिंग्स से गुज़र रहे है लेकिन साथ ही साथ हम काफी कॉन्फिडेंट  भी है क्योंकि हमारा ये शो काफी पॉजिटिव  है और बिलकुल रियल स्पेस में है।  मै हमेशा से एक ज़िंदगी से भरपूर,  सपनो और आशाओ से भरा, पॉजिटिव शो ऑडियंस के लिए लाना चाहता था और 'दिल ये ज़िद्दी है' उन्ही कोशिशों का निचोड़ है." 

 

'दिल ये ज़िद्दी है'  बहोत जल्द ज़ी टीवी पर शुरू होने जा रहा है।  यह एक झाँसी में स्थित आम लड़की  की कहानी है जिसके इरादे बुलंद है. रेटिनाइटिस पिगमेंटोसा जैसी खतरनाक बीमारी से झूझते हुए, अपने आँखों  की रौशनी खो कर भी ये आम लड़की ज़िंदगी को गले लगाती है और अपने सपनो को पूरा कर के दुनिया वालो को और ऑडियंस को ये साबित कर देती है की दिल अगर ज़िद पर आ जाए तो कुछ भी नामुमकिन नहीं।  

 

नितिन का कहना है की टेलीविज़न ने हमेशा उन्हें प्रभावित किया है. "टेलीविज़न ने हमेशा  मुझे इम्प्रेस किया है. यह एक अनोखा आर्ट फॉर्म है जहाँ हमारी रोज़मर्रा ज़िदगी की कहानियां बहोत ही प्यारे और भावुक तरीके से दिखयी जा सकती है. 'दिल ये ज़िद्दी है' भी एक बहोत ही रियल स्टोरी है और हमें पूरा यकीं है की आने वाले वक़्त में ऑडियंस की  हर  उम्मीद पर ये शो खरा उतरेगा और हमारे युवा वर्ग को काफी इंस्पायर भी करेगा। " 

 

'दिल ये ज़िद्दी है'  में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे मेघा रे , रोहित सुचंती, शोएब अली और सचिन खुराना।   शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर  है फील गुड प्रोडक्शन के नितिन माली और शो को  प्रोड्यूस किया है मनोर  रामा पिक्चर्स  के करण  राज कोहली और विराज कपूर ने।   यह शो ६ नवंबर को लांच हो रहा है।   

 

 

 

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
एक मल्टी-टास्किंग फैशन टेक्नोलॉजिस्ट है आइशा थराड्रा उर्वशी रौतेला ने एनआर ग्रुप का मास्क और सेनिटाइजर लॉन्च किया बॉलीवुड गायक थॉमसन एंड्रयूज का नया म्यूजिक ट्रेवल शो रिलीज़ माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज ने अनसंग कोविड -19 हीरोज को सम्मान देकर जीता सभी का दिल ‘कठिनाइयाँ जिंदगी में छुपी हुई दुआएं होती हैं ‘, एक्टर और एक्टिंग कोच अशोक कुमार बेनीवाल , SPATTP के पायनियर विकास खन्ना और इंडिया गेट ने किया 17 मिलियन मील्स को सेलिब्रेट #FeedIndia के साथ 'शिवाजी महाराज अमेरिका परिवार' (SMAP) ने विश्व स्तर पर छत्रपति शिवाजी महाराज की 346वीं राज्याभिषेक एनिवर्सरी मनाई डॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभाला सुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानू मुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित किया पंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देश शहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगला
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech