Sunday, 31 May, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसाबॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूरबुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्यानहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्तीकुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमालहरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेजगुलाब के फूल के गुणों को जानते हैकैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगाराज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्रीप्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
एंटरटेनमेंट न्यूज़

एक्ट्रेस को बोल्ड सीन्स के लिए कम्फर्टेबल बनाने की रिस्पांसिबिलिटी फिल्ममेकर की होती है- दिव्या सिंह

September 26, 2019 03:02 PM

एक्ट्रेस दिव्या सिंह जो कि फिल्म "कैंडी ट्विस्ट" से डेब्यू करने वाली है, वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपने बोल्डनेस से आग लगाती हुई नजर आएंगी। दिव्या का मानना है कि एक्ट्रेस से बोल्ड सीन्स करवाने के लिए, उनको कम्फर्टेबल बनाने की रिस्पांसिबिलिटी फिल्ममेकर और क्रू की होती है।

90's के दिनों के फेमस विलेन, एक्टर शिवा रंदानी  फिल्म "कैंडी ट्विस्ट" से डायरेक्टिंग में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में अक्षय खर्डिया और दिव्या सिंह लीड रोल में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और तेजी से वायरल हो रहा है।

दिव्या ने अपने बोल्ड अवतार और ऑनस्क्रीन  परफार्म करने के चैलेेंजेज के बारे में बात करते हुए कहा, "ये मेरी पहली फिल्म है, इसलिए मेरा एक्सपीरियंस बहुत कम है। मुझे यकीन है कि कई सैलिब्रिटीज के बोल्ड सीन्स के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपीरियंस होगे, लेकिन मेरी फिल्म के आसपास का माहौल बहुत अच्छा था। पूरी कास्ट और क्रू मुझे कम्फर्टेबल करने के लिए बाहर चले गए थे।"

“और जब भी हम कुछ बोल्ड सीन्स की शूटिंग कर रहे होते थे, तो हमारे डायरेक्टर, शिवा रंदानी  सभी से सेट छोड़कर बाहर जाने के लिए कहते थे, बस कुछ जरूरी लोग ही सेट पर रहते थे। इसका ये मतलब नहीं है कि हमारे क्रू मेंबर कोआपरेटिव नहीं थे, वे सभी अच्छे थे। लेकिन मेरे डायरेक्टर शिवा ने इस बात पर ध्यान दिया कि यदि  एक लड़की है और अगर उसने बिकिनी पहनी है, तो उस से कोई फर्क नहीं पड़ता, उसका सम्मान किया जाना चाहिए और सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए। तो यह पूरी तरह से फिल्ममेकर और क्रू मेंबर की रिस्पांसिबिलिटी है कि वह एक्ट्रेस को इस तरह के बोल्ड परफॉरमेंस करने के लिए कम्फर्टेबल महसूस कराएं।

इसके अलावा, दिव्या ने फिल्ममेकर शिवा रंदानी  की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक्ट्रेस की इज्जत करते हैं, और साथ ही बहुत ही दयालु भी हैं।  "फिल्म में एक सीन है, जहां मैं बिकनी में हूं और शॉवर ले रही हूं। जब इसकी शूटिंग चल रही थी, मुझे नहीं पता था कि कैमरे में क्या कैप्चर हो रहा है। मेरे डायरेक्टर शिवा ने उस समय मुझे एक तौलिया दिया और कहा कि इसे पहन लो, हम सिर्फ मिड लेंथ की शूटिंग कर रहे हैं। तो अब आप ही बताइए कि अपकमिंग एक्ट्रेस की इतनी परवाह कौन करता है? तो उन्होंने जो केयर और कन्सर्न दिखाया, मुझे वह पसंद आया।"

दिव्या ने फिल्म में शामिल होने के बारे में बात करते हुए कहा, “एक एक्टर को केवल एक ही चीज की जरूरत होती है, उसका कैरेक्टर अच्छा होना चाहिए। और फिल्ममेकर शिवा रंदानी , जो मेरे एक अच्छे दोस्त भी हैं, उन्होंने मुझे एक रोल ऑफर किया, जो कि मुझे पसंद आया। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं फिल्म में लीड रोल में हूं। मुझे बस इतना पता था कि रोल अच्छा है और मैं एक गाना कर रही हूं। और मैंने हाँ कर दिया।"

इस फिल्म में परी चौधरी, शिवा सिंह, आदि ईरानी, आरती जोशी, निर्मल गुनरिया, आशीष मिश्रा, डिनरो ऐश और ग्रेग डी सूजा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
सेलिब्रिटीज ने होप बी~लिट की टीम के फूड डिस्ट्रिब्यूशन प्रोग्राम की तारीफ की बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसा फिटनेस की दुनिया का एक प्रेरणादायक और उभरता हुआ चेहरा है श्वेता पाल बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या नहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्ती कुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमाल हरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेज गुलाब के फूल के गुणों को जानते है कैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगा राज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्री प्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech