Tuesday, 11 August, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहानबेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवालचीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण हैडॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभालासुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानूमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कियापंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देशशहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगलापंजाब की मुख्य सचिव द्वारा डिप्टी कमिश्नरों को राज्य में कोविड की मृत्युदर में कमी लाने की हिदायतमुख्यमंत्री द्वारा यूनिवर्सिटियों, कॉलेजों की अंतिम परीक्षाएं 15 जुलाई तक स्थगित
एंटरटेनमेंट न्यूज़

अपने कठिन प्रयासों से असम का पुन:निर्माण कर रहे हैं सिंगर पापोन

August 26, 2019 06:06 PM

एक रिस्पांसिबल सिटीजन और टैलेंटेड आर्टिस्ट पापोन ने यह साबित कर दिया कि वह एक कितने अच्छे इंसान  है, और जरूरत के समय में, अपना कांट्रीब्युशन देकर यह भी प्रूफ कर दिया कि अपना योगदान देने से वो कतराते नहीं है।

 

इस साल असम बाढ़ से बहुत बुरी तरह से प्रभावित है। बाढ़ की वजह से असम में प्रॉपर्टी, लाइव स्टॉक, इंफ्रास्ट्रक्चर, वाइल्ड लाइफ और कई ज़िंदगिओं  को काफी नुकसान हुआ है। जहां बड़े सैलिब्रिटी ने अपने फैंस को असम के लिए डोनेट करने को कहा हैं, वही सिंगर पापोन ने एक वायरल कैम्पेन "#ForAssam" शुरू किया, जहां वह अपने नए आर्टिस्ट के साथ परफॉर्म  करते हैं और असम फ्लड रिलीफ फंड के लिए धन इकट्ठा करते हैं।

 

वायरल कैम्पेन “#ForAssam” ने असम बाढ़ पीड़ितों के लिए धन इकट्ठा किया है।

 

अदिति सिंह शर्मा, शिल्पा राव, बेनी दयाल, अक्षरी काकर, नीती मोहन, ऋचा शर्मा, विशाल डडलानी और शेखर रवजियानी जैसे बॉलीवुड आर्टिस्ट के टैलेंटेड बंच ने म्युजिक की सहायता से, सिंगर्स पैपॉन के साथ मिलकर बाढ़ से प्रभावित असम को रिबिल्ड करने में मदद की। 

 

असम में जन्मे और पले-बढ़े सिंगर पापोन का यह एक  सराहनीय  कॉट्रीब्युशन है। पूरी म्युजिक फैटर्निटी बाढ़-प्रभावित असम के साथ है, और पीड़ितों के प्रति सहानुभूति रखती है, और सिंगर का सपोर्ट भी करती है।

 

सिंगर पापोन का मुख्य उद्देश्य असम की नदी और नीली पहाड़ियों का पुननिर्माण करना है। सिंगर पापोन बाढ़ से प्रभावित असम के साथ हैं, और पीड़ितों के प्रति सहानुभूति रखते है।

 

सिंगर, अपने वॉलंटियर पापोन आर्मी के साथ मिलकर बाढ़ से प्रभावित लोगों के जीवन को पुनर्निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं। म्युजिक इसपर प्रभाव डाल सकता है, और इससे फर्क पड़ सकता है, यह पापोन के प्रयासों का एक जीता जागता उदाहरण है।

 

सिंगर पापोन अपने स्टेज शो के जरिए पैसे जुटाने के लिए अधिक प्रफॉमेंस कर रहे हैं। "पापोन आर्मी" ने वहां फंड की मदद से जरूरतमंदों को पानी, दवा, भोजन पहुंचाकर और अलग तरह से लोगों की मदद की।

 

पापोन आर्मी बहुत अधिक बाढ़ से प्रभावित लोकेशन्स पर पहुंची और लोगों की मदद की, जो वाकई सराहनीय है।

 

पिछले साल के कंट्रोवर्सी के बाद, सिंगर पापोन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, और अब वो एकता कपूर के अपकमिंग वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लिए अपनी आवाज देंगे।

 

 

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
पर्यावरण संकट का समाधान भारतीय संस्कृति में व्याप्त प्रकृति के सम्मान की भावना से ही संभव : डॉ. चौहान ज़ेनोफ़र की सीरीज ‘स्पेक्टर’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिल रही है सराहना यूनिक होने के साथ ही इंट्रेस्टिंग भी है फिल्म हेलमेट की कहानी- रोहन शंकर भाई - बहन के रिश्ते को दर्शाती है एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'स्वीट एन सोर' फैजान अंसारी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है ज़ेन फिल्म्स प्रोडक्शंस की हॉरर मिस्ट्री 'स्पेक्टर' रिलीज होने के लिए तैयार है बेअदबी मामला: डेरा के वकीलों ने सरकार व पुलिस पर उठाए सवाल अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण है क्या पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट: ऑटोटेक में एक्टर सुनील शेट्टी हिस्सेदारी ले रहे हैं? एक मल्टी-टास्किंग फैशन टेक्नोलॉजिस्ट है आइशा थराड्रा
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech