Monday, 13 July, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण हैडॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभालासुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानूमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कियापंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देशशहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगलापंजाब की मुख्य सचिव द्वारा डिप्टी कमिश्नरों को राज्य में कोविड की मृत्युदर में कमी लाने की हिदायतमुख्यमंत्री द्वारा यूनिवर्सिटियों, कॉलेजों की अंतिम परीक्षाएं 15 जुलाई तक स्थगितएमएसएमई के लिए ट्रेड फेयर व एक्जीबीशन ई-मार्किट प्लेटफार्म की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है - दुष्यंतमीडिया में कैसे रखें महिलाओं की समस्याएं जानेंगी हरियाणा की बेटियां
एंटरटेनमेंट न्यूज़

क्या नीलिमा अज़ीम के साथ निहारिका करेगी एक वुमन सेंट्रिक ड्रामा फिल्म?

July 29, 2019 02:06 PM

"टोटल धमाल" से एंट्री करने के बाद अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म "सूर्यवंशी" में बीजी हैं, लेकिन अब सुनने में आया है की वह शाहिद कपूर की माँ नीलिमा अज़ीम के साथ एक वुमन सेंट्रिक ड्रामा फिल्म भी करने जा रही हैं.

टोटल धमाल की अपार सफलता के बाद, निहारिका बहुत ही जल्द रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित सूर्यवंशी में एंटी-टेररिस्ट ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ भी नजर आयेगे.

खबर हैं की, निहारिका बहुत ही जल्द एक और फिल्म साइन करने वाली हैं, जो की एक वीमेन सेंट्रिक ड्रामा हैं, और इस फिल्म में वह शाहिद कपूर की माँ नीलिमा अज़ीम के साथ काम करेगी.

अभिनेत्री निहारिका के करीबी सोर्स ने उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया की यह फिल्म एक वीमेन सेंट्रिक ड्रामा हैं, और इसकी शूटिंग हरियाणा और यूरोप में होगी। इस सोर्स के मुताबिक, “नीलिमा और निहारिका प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटड हैं, उन्होंने स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और जल्द ही फाइनल कास्ट की घोषणा की जाएगी। फिल्म में निहारिका लीड रोल करेगी, यह एक वुमन सेंट्रिक ड्रामा फिल्म हैं। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार हैं, जो हरियाणा के एक छोटे से शहर से शुरू होती है और यूरोप तक पहुंचती है। फिल्म एक स्वतंत्र कामकाजी महिला की कठिनाईयो और उसके सशक्तिकरण का मर्मस्पर्शी संदेश देती है। फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है”

बता दे, निहारिका जबरदस्त एक्टिंग और महिला सशक्तीकरण के लिए जानी जाती है। उनकी आगामी एक्शन थ्रिलर सूर्यवंशी, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, ऐसा ही उदाहरण है।

अपने पहले इंटरव्यू में निहारिका ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा था, “फिल्म काफी अच्छी शेप-अप  हो  रही हैं, और यह एक बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। मैं एक्शन पार्ट पर वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही हूँ, और मेरे फेन्स मुझे बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे”

सूर्यवंशी में हमें बाइक स्टंट, कार स्टंट, हेलीकाप्टर स्टंट और बहुत कुछ देखने को मिलने वाला हैं.

फिल्म में नीना गुप्ता, विवान भटेना, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और बहुत सारे एक्टर्स काम कर रहे हैं. फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी.

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण है क्या पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट: ऑटोटेक में एक्टर सुनील शेट्टी हिस्सेदारी ले रहे हैं? एक मल्टी-टास्किंग फैशन टेक्नोलॉजिस्ट है आइशा थराड्रा उर्वशी रौतेला ने एनआर ग्रुप का मास्क और सेनिटाइजर लॉन्च किया बॉलीवुड गायक थॉमसन एंड्रयूज का नया म्यूजिक ट्रेवल शो रिलीज़ माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज ने अनसंग कोविड -19 हीरोज को सम्मान देकर जीता सभी का दिल ‘कठिनाइयाँ जिंदगी में छुपी हुई दुआएं होती हैं ‘, एक्टर और एक्टिंग कोच अशोक कुमार बेनीवाल , SPATTP के पायनियर विकास खन्ना और इंडिया गेट ने किया 17 मिलियन मील्स को सेलिब्रेट #FeedIndia के साथ 'शिवाजी महाराज अमेरिका परिवार' (SMAP) ने विश्व स्तर पर छत्रपति शिवाजी महाराज की 346वीं राज्याभिषेक एनिवर्सरी मनाई डॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभाला
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech