Wednesday, 13 November, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
जब दुल्हन फेरों के बाद शबद गाने लगी और पूरण चंद बडाली ने दिया आशीर्वादसेंट जॉन हाई स्कूल चंडीगढ़ ने आयोजित की ऑल इंडिया डिबेट4 इंडियन शो, जिसने महिलाओं को सशक्त किया और लोगों की मानसिकता बदल दीमौन रहकर ही सुनी जा सकती है ईश्वर की आवाजचंडीगढ़ के बॉडीबिल्डर भरत सिंह वालिया ने मियामी में जीता मिस्टर यूनिवर्स खिताबनिवेशकों को अमेरिका में बसने का अवसर, ग्रीन कार्ड मीट 16-17 जुलाई को ताज चंडीगढ़ मेंसिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक 'एक रात ' यूट्यूब पर हुआ लोकप्रियब्लॉगर्स अलायंस के चंडीगढ़ चैप्टर की स्थापनामनुष्य के लिए सबसे जरूरी चीज है सच्चाई को जानना - विवेक अग्निहोत्रीवैश्विक फलक पर भारतीय शतरंज उद्योग
बिजनेस न्यूज़

शादी के पतासे एक कम्पलीट पैकेज हैं – अर्जुन मन्हास

June 29, 2019 02:07 PM

आगामी फॅमिली एंटरटेनर फिल्म “शादी के पतासे” से अपना डेब्यू कर रहे एक्टर अर्जुन मन्हास का कहना हैं की उनकी मेन लीड वाली फिल्म एक कम्पलीट पैकेज हैं, जो दर्शको को एंटरटेन और रिलैक्स दोनों करेगी.

शादी के पतासे – एक मॉडर्न टाइम में सेट सामाजिक और पारिवारिक ड्रामा फिल्म हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड दिग्गज असरानी के साथ अर्जुन मन्हास, शगुफ्ता अली, तारिक इम्तेयाज़ भी नजर आने वाले हैं.

अपनी डेब्यू फिल्म और बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के बारे में बात करते हुए, अर्जुन मन्हास ने कहा, "यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं, ऐसी फिल्मे सभी को पसंद आती हैं. देखो लोग रिलैक्स और एंटरटेन होने के लिए थिएटर जाते हैं, यह फिल्म दोनों काम करेगी, यह फिल्म एक कम्पलीट पैकेज हैं, जो उन्हें रिलैक्स और एंटरटेन करेगी, और साथ में लोग इस कहानी से रिलेट भी कर पायेगे.

बॉक्स-ऑफिस पर उम्मीदें बहुत बड़ी हैं। देखो हमारी फिल्म अच्छी बनी हैं, और हमने वास्तव में बहुत मेहनत की है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि फिल्म अच्छा काम करेगी”

फिल्म को शाहिद काज़मी ने डायरेक्ट किया हैं, और इसे सजाद खाकी के साथ मिल कर प्रोडूस भी किया हैं. फिल्म में सनम ज़ेया, नेहा लाहोत्रा, रानी भान, हुसैन खान,मुश्ताक अली और मोना भान भी नजर आयेगे हैं।

जम्मू और कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में सेट इस फिल्म की कहानी एक अरेंज्ड मैरिज और खट्टे-मिट्ठे आपसी टकराव का मजेदार ताना-बाना हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं, और काफी सराहा भी गया हैं.

प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, “फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार लग रहा है और हमें स्क्रीन पर कुछ नया देखने को मिला है। और जिस तरह की ट्रेलर को मिले रेस्पोंस के बारे में बात करते हुए अर्जुन बोले, “रेस्पोंस बहुत ही शानदार हैं. यह कहानी बहुत ही अलग और फ्रेश हैं. फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा है. कहानी जम्मू और कश्मीर में आधारित है। यह एक सच्ची कहानी है, जिसे हमारे निर्माता ने हमारे निर्देशक को सुनाया, इसलिए उन्होंने कहानी से कुछ तत्व निकाले और एक प्रभावशाली कथा बना डाली.

कहानी एक गाँव में सेट है, जहाँ एक मध्यम-वर्ग के परिवार का लड़का और लड़की एक दुसरे से प्यार करते हैं, लेकिन एक दुसरे को कहने से डरते हैं. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. इस बीच उनके माता-पिता उनकी शादी तय कर देते। लेकिन शादी करने के बाद, परेशानी शुरू होती है, परिवार और ससुराल वालों के साथ छोटी-छोटी बहस, मीठे झगड़े, और बहुत कुछ होता हैं. मुझे लगता हैं की हमने एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई हैं”

फिल्म इस साल रिलीज़ होगी.

Have something to say? Post your comment
और बिजनेस न्यूज़
ताजा न्यूज़
इंदीवर अशोक भाटिया अब भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे आजकल लोगों के पास एक-दूसरे के लिए समय नहीं है- सोहराब खंडेलवाल फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च ,15 नवंबर को ऑल इंडिया रिलीज दिल ये ज़िद्दी है एक बहोत ही पॉजिटिव और प्रेरणा दायक शो है - क्रिएटिव प्रोड्यूसर नितिन माली ऋषभ चौहान की फिल्म 'मरने भी दो यारों' से ए दिल जरा गाना रिलीज, सोनू निगम ने दी आवाज, देखें वीडियो वेब सीरीज ' द फैमिली मैन' के सेट पर मनोज बाजपेयी ने मेरा बहुत साथ दिया - विजय विक्रम सिंह गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट एक्टर अभिजित लहरी ने किया एक्टिंग स्कूल लांच , एक्टिंग सीखना अब हुआ आसान पेनफुल प्राइड जैसी कहानी कहने के लिए मैंने मेरी अंतरात्मा की आवाज सुनी :मानसी अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा छेलो दिवस के बाद मल्हार ठक्कर और शरद पटेल लाए हैं 'विकिडा नो वरघोडो' राहुल बत्रा ने महान गायक जगजीत सिंह की आवाज में गाकर इंडियन फिएस्टा में बिखेरे जलवे
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech