Sunday, 31 May, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसाबॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूरबुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्यानहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्तीकुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमालहरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेजगुलाब के फूल के गुणों को जानते हैकैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगाराज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्रीप्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
चंडीगढ़ न्यूज़

मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू और पंजाबी अभिनेत्री जपजी खैरा ने किया डब्ल्यूके लाइफ का उद्घाटन

June 04, 2019 10:25 AM

मोहाली  - पंजाब के पशुपालन मंत्री एवं मोहाली के विधायक, बलबीर सिंह सिद्धू ने आज यहां फेज 3बी2 में फैशन, स्मार्ट लाइफ एवं मोबाइल एक्सेसरीज के प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड 'डब्ल्यूके लाइफ '  के नये शोरूम का उद्घाटन किया। पंजाबी अभिनेत्री जपजी खैरा ने भी स्टोर में काफी समय बिताया और सभी चीजों को कौतूहल से देखा।

हांगकांग के इस शोरूम का संचालन शहर के तीन युवा उद्यमी कर रहे हैं। स्टोर में सैकड़ों ऐसे इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल एवं फैशन उत्पाद मौजूद हैं, जो ट्राइसिटी में अन्य कहीं नहीं मिलेंगे। इनमें नयी तरह के ट्रेवल पिल्लो, पर्स, पेन ड्राइव्स, डिजायनर ब्लूटूथ स्पीकर, फ्रेगरेंस डिस्पेंसर, माइक व मोबाइल एक्सेसरीज शामिल हैं।

'डब्ल्यूके लाइफ ' का संचालन अंगदबीर ग्रेवाल, हरमनबीर झज और मोहनताज ढिल्लों कर रहे हैं। तीनों युवक पढ़ाई कर रहे हैं और उद्यमशीलता की दिशा में यह उनका पहला कदम है। अंगदबीर ग्रेवाल ने बताया कि डब्ल्यूके हांगकांग का एक लोकप्रिय ब्रांड है, जिसके 1000 स्टोर दुनिया के 60 देशों में मौजूद हैं। भारत में 'डब्ल्यूके लाइफ ' के पांच स्टोर हैं, जिनमें तीन दिल्ली में और ट्राईसिटी में यह पहला शोरूम है। 'डब्ल्यूके लाइफ '  में हर माह नये-नये प्रकार के उत्पाद आते रहेंगे।

पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें युवाओं की इस पहल से जुडऩे की खुशी है। युवाओं को नौकरी तलाशने के बजाय अपने ज्ञान और शिक्षा के अनुसार कोई न कोई रोजगार धंधा शुरू करने का सोचना चाहिए, क्योंकि इससे वे अन्य कई लोगों को भी रोजगार दे पायेंगे। नये स्टोर के लिए उन्होंने संचालकों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर, गुरकिरत सिंह कोटली, विधायक, खन्ना तथा गुरप्रीत जीपी, विधायक, बस्सी पठाना भी उपस्थित रहे।

'डब्ल्यूके लाइफ ' का जोर दुनिया के नये फैशन टे्रंड और युवाओं की बदलती जरूरतों पर है। इसके 4000 कर्मचारी और 75 डिजाइनर निरंतर नये ट्रेंड के हिसाब से नये से नये प्रोडक्ट डिजायन करते रहते हैं, जिनका उत्पादन 18 कारखानों में होता है। स्टोर में रु. 200 या उससे भी कम से लेकर कुछ हजार तक मूल्य के उत्पाद हैं, जिन्हें खुद इस्तेमाल के अलावा उपहार में भी दिया जा सकता है।

Have something to say? Post your comment
और चंडीगढ़ न्यूज़
ताजा न्यूज़
सेलिब्रिटीज ने होप बी~लिट की टीम के फूड डिस्ट्रिब्यूशन प्रोग्राम की तारीफ की बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसा फिटनेस की दुनिया का एक प्रेरणादायक और उभरता हुआ चेहरा है श्वेता पाल बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या नहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्ती कुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमाल हरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेज गुलाब के फूल के गुणों को जानते है कैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगा राज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्री प्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech