Monday, 13 July, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण हैडॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभालासुशांत मर के भी अमर हो गया - कुमार सानूमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कियापंजाब सरकार द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए अध्यापकों को ऑनलाइन अप्लाई करने के निर्देशशहीद गुरबिन्दर सिंह को समर्पित गाँव तोलावाल से जखेपल तक बनाई जायेगी नई सडक़ - विजय सिंगलापंजाब की मुख्य सचिव द्वारा डिप्टी कमिश्नरों को राज्य में कोविड की मृत्युदर में कमी लाने की हिदायतमुख्यमंत्री द्वारा यूनिवर्सिटियों, कॉलेजों की अंतिम परीक्षाएं 15 जुलाई तक स्थगितएमएसएमई के लिए ट्रेड फेयर व एक्जीबीशन ई-मार्किट प्लेटफार्म की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है - दुष्यंतमीडिया में कैसे रखें महिलाओं की समस्याएं जानेंगी हरियाणा की बेटियां
चंडीगढ़ न्यूज़

एक अनोखे तरीके से मातृत्व दिवस मनाने के लिए FUN MEDLEY का आयोजन

May 27, 2019 09:24 AM

मोहाली - होम्सलैंड हाइट्स के निवासियों, मोहाली ने कुछ प्रसिद्ध हस्तियों और विशेषज्ञ डॉक्टरों और बहुत सारी गतिविधियों की उपस्थिति में वंडरफुल तरीके से मदर्स डे मनाया। डॉ. परमप्रीत घुमन, एम. डी. (प्रसूति एवं स्त्री रोग) और मैक्स हॉस्पिटल्स के एसोसिएट डायरेक्टर ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानकारी साझा की. उन्होंने ग्रीवा कैंसर के टीकाकरण के बारे में होमलैंड हाइट्स के निवासियों को भी शिक्षित किया. कई प्रतिष्ठित स्त्री रोग संघों की जीवन सदस्यI, डॉ। परमप्रीत ने एक माँ और बच्चे के बीच की अद्भुत बॉन्डिंग को साझा किया और कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए होमलैंड हाइट्स के निवासियों का धन्यवाद व्यक्त किया।

डॉ. रश्मि पांडोव, एमडी (बाल रोग), चाइल्ड और न्यू बॉर्न स्पेशलिस्ट और मैक्स हॉस्पिटल में सीनियर कंसल्टेंट, ने  बच्चे के लिए स्क्रीन स्क्रीन ओके पर एक शानदार प्रस्तुति दी। उन्होंने अपने दशक के अद्भुत अनुभव और नियोनेटोलॉजी में विशेषज्ञता को दर्शकों के साथ साझा किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं सतिंदर सत्ती जो एक प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन एंकर, अभिनेत्री, कवि, नर्तकी, गायिका और पंजाब कला परिषद की पूर्व अध्यक्ष है। उसने इनगैरल लैंप जलाया और फन मेडले का टेम्पो सेट किया।

बच्चों ने माई ब्यूटीफुल मदर थीम पर पेंटिंग बनाई और कुछ पुरस्कार जीते. माताओं ने क्विज़मास्टर सुभोजित द्वारा आयोजित एक क्विज़ और गीत कार्यक्रम का आनंद लिया। Swaaz स्टूडियो के विक्रम और जसविंदर द्वारा सभी मेहमानों, माताओं और बच्चों के लिए एक अद्भुत फोटोग्राफी सत्र आयोजित किया गया बीबी नेल आर्ट ने सभी के लिए निशुल्क नेल आर्ट सेवाएं प्रदान कीं। वीएलसीसी ने कुछ विशेष कूपन भी दिए। कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों के लिए उपहार, चॉकलेट, प्रमाण पत्र और बहुत सारे मज़े और आनंद थे।

Have something to say? Post your comment
और चंडीगढ़ न्यूज़
ताजा न्यूज़
अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग अपने नए सॉन्ग जीत जाएंगे हम के साथ धमाल मचा रहे हैं रैपर क्रेजी किंग चीन-भारत संबंधों को तर्कसंगत बनाए रखना चाहिए, भावनाओं को नियंत्रित रखना भी बहुत महत्वपूर्ण है क्या पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट: ऑटोटेक में एक्टर सुनील शेट्टी हिस्सेदारी ले रहे हैं? एक मल्टी-टास्किंग फैशन टेक्नोलॉजिस्ट है आइशा थराड्रा उर्वशी रौतेला ने एनआर ग्रुप का मास्क और सेनिटाइजर लॉन्च किया बॉलीवुड गायक थॉमसन एंड्रयूज का नया म्यूजिक ट्रेवल शो रिलीज़ माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज ने अनसंग कोविड -19 हीरोज को सम्मान देकर जीता सभी का दिल ‘कठिनाइयाँ जिंदगी में छुपी हुई दुआएं होती हैं ‘, एक्टर और एक्टिंग कोच अशोक कुमार बेनीवाल , SPATTP के पायनियर विकास खन्ना और इंडिया गेट ने किया 17 मिलियन मील्स को सेलिब्रेट #FeedIndia के साथ 'शिवाजी महाराज अमेरिका परिवार' (SMAP) ने विश्व स्तर पर छत्रपति शिवाजी महाराज की 346वीं राज्याभिषेक एनिवर्सरी मनाई डॉ. दीपक ज्योति ने पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के मैंबर के तौर पर पद संभाला
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech