Sunday, 31 May, 2020
ब्रेकिंग न्यूज़ :
बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसाबॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूरबुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्यानहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्तीकुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमालहरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेजगुलाब के फूल के गुणों को जानते हैकैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगाराज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्रीप्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
चंडीगढ़ न्यूज़

अभिनेत्री सोनम बाजवा ने रिलायंस रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया

May 25, 2019 08:22 AM

चंडीगढ़ - रिलायंस रिटेल ने अपने हाईएंड वुमेन फोक्सड स्टोर प्रोजेक्ट ईव को एलांते मॉल, चंडीगढ़ में खोला है। यहचंडीगढ़ में लॉन्च किया गया पहला प्रोजेक्ट ईव स्टोर है। प्रोजेक्ट ईव, 25-40 के आयु वर्ग में इंडीपेंडेंट और सोफिस्टीकेटेड महिलाओं पर फोकस के साथ प्रीमियम सेगमेंट में एक यूनिक कॉन्सेप्ट स्टोर है।

खूबसूरत अभिनेत्री सोनम बाजवा ने एलांते में प्रोजेक्ट ईव स्टोर का उद्घाटन किया। स्टोर लॉन्च के बाद एक शानदार फैशन शो भी आयोजित किया गया, जिसमें सोनम बाजवा शो स्टॉपर थी। यह चंडीगढ़ स्टोर पंजाब में अमृतसर और लुधियाना के बाद तीसरा प्रोजेक्ट ईव स्टोर है।प्रोजेक्ट ईव एक डेस्टीनेशन स्टोर है जो महिलाओं पर केन्द्रित है और इसमें लगभग वो हर चीज उपलब्ध करवाई गई है, जो एक महिला को अच्छा दिखने और अच्छा महसूस करने के लिए चाहिए है।

स्टोर में इंडियन और वेस्टर्न वियर कलेक्शन है, जिसमें स्टोर का अपना लेबल प्रोजेक्ट ईव है। गारमेंट कलेक्शंस में इंडियन और वेस्टर्न अपेरल कलेक्शंस शामिल हैं, जिनमें खास तौर पर चुने गए ब्रांड्स हैं। इसमें प्रोजेक्ट ईव और एक्सक्लूसिव डिजाइनर कलेक्शन के साथ भारतीय और वेस्टर्न ब्रांड भी शामिल हैं।

यह स्टोर अपने शानदार माहौल के माध्यम से बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। इसमें एक पर्सनल स्टाइलिस्ट, खूबसूरत ट्रायल रूम्स के साथ लाउंज एरिया, और अपेरल्स और ब्यूटी के क्यूरेटेड कलेक्शंस हैं। स्टोर में इंडियन और वेस्टर्न वियर कलेक्शन है, जिसमें स्टोर का अपना लेबल प्रोजेक्ट ईव है। गारमेंट कलेक्शंस में इंडियन और वेस्टर्न अपेरल कलेक्शंस शामिल हैं, जिनमें खास तौर पर चुने गए ब्रांड्स हैं। इसमें प्रोजेक्ट ईव और एक्सक्लूसिव डिजाइनर कलेक्शन के साथ भारतीय और वेस्टर्न ब्रांड भी शामिल हैं।

प्रोजेक्ट ईव को विशेष रूप से आज की महिलाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, एक नारीत्व के उत्सव के तौर पर । स्टोर का हर पहलू महिलाओं पर केन्द्रित है, चाहे वह सैलून हो या फैशन और लाइफ स्टाइल कलेक्शन से अपेरल, लॉन्जरी, एसेसरीज और फुटवियर हो।

वर्गीकरण में एक्सक्लूसिविटी के लिए सीमित साइज़ हैं, मॉडर्न स्ट्रक्चर, इंटरनेशनल एक्सपीरियंस और बेहतरीन माहौल, हाई स्ट्रीट स्टोर स्टाफ और हर बारीक चीज का ख्याल रखा गया है, जैसे कि ट्विन ट्रॉयल रूम और चार्जिंग डॉक भी दिए गए हैं। विशाल ट्रायल रूम को महिलाओं के लिए भव्यता के साथ डिज़ाइन किया गया है, जिसमें साइड टेबल, बैठने की जगह और दिन और ईवनिंग लुक के लिए लाइट मोड जैसे विवरण शामिल हैं।

Have something to say? Post your comment
और चंडीगढ़ न्यूज़
ताजा न्यूज़
सेलिब्रिटीज ने होप बी~लिट की टीम के फूड डिस्ट्रिब्यूशन प्रोग्राम की तारीफ की बेरोजगारी बढऩे व नशे के कारण बढ़ रही घरेलू हिंसा फिटनेस की दुनिया का एक प्रेरणादायक और उभरता हुआ चेहरा है श्वेता पाल बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, नहीं रहे सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या नहीं रहे मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में थे भर्ती कुमार सानू की बेटी ने हॉलीवुड में कमाया नाम, बॉलीवुड में भी मचा रही हैं धमाल हरियाणा ने केंद्र सरकार से मांगा आर्थिक पैकेज गुलाब के फूल के गुणों को जानते है कैप्टन सरकार ने गुरुद्वारा मजनू का टीला से 250 श्रद्धालुओं को पंजाब लाने के लिए दिल्ली सरकार से सहयोग मांगा राज्य में प्रवेश करने पर पूर्ण चिकित्सा जांच अनिवार्य - मुख्यमंत्री प्रशासक ने कहा लॉकडाउन के बाद की गतिविधियों के लिए तैयार करें प्लान
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech