Saturday, 25 May, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
अभिनेत्री सोनम बाजवा ने रिलायंस रिटेल स्टोर का उद्घाटन कियाजॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गयागेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगीयूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयनइंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरूफिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकिएम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल सेफार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटनदिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेस
एंटरटेनमेंट न्यूज़

रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगी निहारिका रायज़ादा?

May 06, 2019 11:24 AM

निहारिका रायज़ादा एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। निहारिका को हाल ही में मुंबई में रोहित शेट्टी के कार्यालय के बाहर स्पॉट किया गया।

 अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा फिल्म निर्माताओं के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। फिल्म "टोटल धमाल" में  बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारे जैसे अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के बाद, शायद अब निहारिका अपनी आगामी प्रोजेक्ट के लिए, निर्माता रोहित शेट्टी और टीम के साथ बातचीत कर रही है।

 निहारिका रायज़ादा शुक्रवार की  दोपहर रोहित शेट्टी के कार्यालय में प्रवेश करती हुई दिखाई दी। ऐसा मानना है कि "टोटल धमाल" के बाद, निहारिका एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए गोलमाल फिल्म निर्माता रोहित और टीम के साथ बातचीत कर रही है।

 हालांकि, निहारिका ने फिल्म निर्माता के साथ अपनी मुलाकात के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है ।

 फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अभी "सूर्यवंशी" की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
अभिनेत्री सोनम बाजवा ने रिलायंस रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया राकेश बापट और निशा आलिया रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फॉरएवर मई में होगी अमाज़ोन पर रिलीज़ एंटीटेर्ररीसम दिवसपर, निहारिकारायज़ादा हुई "सूर्यवंशी" के एंटीटेररिस्टस्क्वाड मेंशामिल जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गया गेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगी रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगी निहारिका रायज़ादा? यूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयन साउथ अभिनेत्री अर्चना गुप्ता ने 'पॉइज़न' से की अपने वेब सीरीज़ की शुरुआत इंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरू फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि एम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019 इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल से
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech