Saturday, 25 May, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
अभिनेत्री सोनम बाजवा ने रिलायंस रिटेल स्टोर का उद्घाटन कियाजॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गयागेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगीयूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयनइंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरूफिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकिएम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल सेफार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटनदिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेस
एंटरटेनमेंट न्यूज़

5 वजह, कि आखिर क्यों है निहारिका रायज़ादा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री

April 17, 2019 12:41 PM

 

 

इंडो-यूरोपियन ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा अपनी मल्टी-स्टारर फिल्म टोटल धमाल के साथ बॉक्स-ऑफिस पर राज कर रही हैं  और हम आपको  बता दे  की आखिर क्यों है निहारिका नयी पीढ़ी की सब से ज़्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस। 

 

सुंदरता और स्टाइल का सही मिश्रण

 

अपनी नाज़ुक एवम प्रभावशाली त्वचा और बॉडी टाइप से निहारिका रायज़ादा सुंदरता और स्टाइल  का एक आदर्श मिश्रण है। वह किसी भी अवतार में आसानी से ढल जाती है वो चाहे एथनिक हो या अरबन। उनके फैशन और मॉडलिंग पोर्टफोलियो में कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य और फैशन ब्रांड भी शामिल हैं। 

 

2. उनका अद्भुत आत्मविश्वास

 

उनकी बड़ी कमर्शियल फिल्म, टोटल धमाल, जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे भी मौजूद हैं, जैसे कि अजय देवगन, अरशद वारसी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और  सोनाक्षी सिन्हा। इस फिल्म में छोटा सा किरदार होने के बावजूद, उन्होंने इस किरदार को बड़े ही धैर्य और आत्मविश्वास के साथ निभाया है। उनके इस आत्मविश्वास को देखकर सभी लोगों ने उन्हें काफी सराहा।

 

3. फर्स्ट कॉमेडी, फर्स्ट 200 करोड़ ग्लोबली

 

बेबी और मसान जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद, उनकी नयी फिल्म 'टोटल धमाल' ने दर्शकों को खूब लुभाया। इतना ही नहीं सभी परिवारों ने इस रिब-टिकलिंग कॉमेडी को देखा, यह पहली फिल्म है जो बड़े पैमाने पर वैश्विक स्तर पर हिट बन गई है। निहारिका रायज़ादा की मल्टी-स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' ने 200 करोड़ का माइलस्टोन पार कर लिया है और अभी भी मल्टीप्लेक्स और विदेशी बाजार में लगातार बढ़त बनाए हुए है।

 

4. इनक्रेडिबल फैशन सेंस

 

निहारिका हमेशा स्टनिंग-डिजाइनर लेबल आउटफिट के लिए चर्चा में रहती हैं। वह चाहे टॉप के प्रसिद्ध डिजाइनर हो या नए लोकप्रिय डिजाइनर। उन्होंने सभी के लिए रन-वे पर वॉक किया हैं: जैसे- काल्कि, मानसी लेले, डोना एंड लॉर्ड, मैक्सिमिलीन और जूली शाह। विदेशी परवरिश पाने के बावजूद अपनी जड़ों से  मज़बूती से जुडी उनकी मानसिकता, उन्हें सर्वश्रेष्ठ बनाती हैं। वह विदेशी परंपरा के साथ-साथ ट्रेडिशनल परंपरा को भी उतना ही मानती है। 

 

5. प्रशंसकों के साथ उनका जुड़ाव 

 

निहारिका उन सारी अभिनेत्रियों में सबसे आगे है जो अपने फेन्स  के साथ अपने पर्सनलाइज्ड ऍप से जुडी है।  उनके बहुत से फॉलोवर्स है जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वह अपने प्रशंसकों के साथ लगातार संपर्क में रहती हैं।

 

वह न केवल एक फिल्म-स्टार है, बल्कि एक प्रभावशाली  और एक बहुत ही बेहतरीन  हस्ती है  बॉलीवुड सेलेब्रिटी होने के बावजूद वह हमेशा धरातल पे रहती है । उनके इस डाउन टू अर्थ ऐटिटूड ने, प्रोफेशनलिज्म और टाइम मैनेजमेंट (जो उन्हें अपने दिवंगत दादा जी ओपी नैय्यर से सीखे है) ने उन्हें एक ऐसी अभिनेत्री बना दिया है जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है। उनकी कम्युनिकेशन स्किल बहुत ही अच्छी है और वह कुल सात भाषाएं बोलती हैं जिनमें फ्रेंच, जर्मन और  स्पेनिश भी शामिल हैं। बहुत ही अद्भुत मनोभाव वाली निहारिका रायजादा के पास सिल्वर स्क्रीन पर जाने का एक लंबा रास्ता है। इस खूबसूरत उभरते सितारे को हमारी ओर से  जन्मदिन मुबारक की ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
अभिनेत्री सोनम बाजवा ने रिलायंस रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया राकेश बापट और निशा आलिया रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फॉरएवर मई में होगी अमाज़ोन पर रिलीज़ एंटीटेर्ररीसम दिवसपर, निहारिकारायज़ादा हुई "सूर्यवंशी" के एंटीटेररिस्टस्क्वाड मेंशामिल जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गया गेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगी रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगी निहारिका रायज़ादा? यूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयन साउथ अभिनेत्री अर्चना गुप्ता ने 'पॉइज़न' से की अपने वेब सीरीज़ की शुरुआत इंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरू फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि एम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019 इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल से
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech