Tuesday, 20 August, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
मौन रहकर ही सुनी जा सकती है ईश्वर की आवाजचंडीगढ़ के बॉडीबिल्डर भरत सिंह वालिया ने मियामी में जीता मिस्टर यूनिवर्स खिताबनिवेशकों को अमेरिका में बसने का अवसर, ग्रीन कार्ड मीट 16-17 जुलाई को ताज चंडीगढ़ मेंसिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक 'एक रात ' यूट्यूब पर हुआ लोकप्रियब्लॉगर्स अलायंस के चंडीगढ़ चैप्टर की स्थापनामनुष्य के लिए सबसे जरूरी चीज है सच्चाई को जानना - विवेक अग्निहोत्रीवैश्विक फलक पर भारतीय शतरंज उद्योगमंत्री बलबीर सिंह सिद्धू और पंजाबी अभिनेत्री जपजी खैरा ने किया डब्ल्यूके लाइफ का उद्घाटनबायोटैक छात्रा गुरलीन कौर: 100 गुरबाणी कीर्तन, दो एल्बम, फिर एमबीएएक अनोखे तरीके से मातृत्व दिवस मनाने के लिए FUN MEDLEY का आयोजन
एंटरटेनमेंट न्यूज़

"बी फॉर बैलून" को 22 फिल्म सिलेक्शन और 18 अवार्ड्स मिले - अनमोल अरोड़ा

March 07, 2019 02:07 PM

शोर्ट फिल्म "बी फॉर बैलून" के निर्देशक अनमोल अरोड़ा का कहना है कि वह अपनी शोर्ट फिल्म के रिलीज को लेकर घबराए हुए थे, जिसको 18 अवार्ड्स और 22 फिल्म सिलेक्शनस मिले हैं.फिल्म निर्माता अनमोल अरोड़ा बुधवार को अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित शोर्ट फिल्म "बी फॉर बैलून" के प्रचार के लिए मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

अपनी अवार्ड विनिंग डेब्यू शोर्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए अनमोल बोले, “मैंने फिल्म शूट कर ली थी, लेकिन इसके रिलीज़ को लेकर थोडा नर्वस था, क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म थी। सच मानिये, मेरी शोर्ट फिल्म काफी टाइम तक मेरे लैपटॉप में ही रही! फिर मेरे एक दोस्त ने सुझाव दिया कि मुझे फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म भेजनी चाहिए। क्या आप यकीन करेगे, इसे मामी इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म का पुरस्कार मिला। हमारे पास 22 फिल्म चयन और 18 पुरस्कार हैं, मेरी शोर्ट फिल्म के लिए! इसके बाद ही मेरे प्रोडूसर जितेंद्र राय ने मुझसे फिल्म रिलीज करने का आग्रह किया और पिछले शुक्रवार को हमने इसे रिलीज किया”

फिल्म का निर्माण जितेंद्र राय ने मैथेनो फिल्म्स और फुटप्रिंट्स अनुज चौधरी (भागीदार) के तहत किया है। फिल्म सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर सराहना बटोर रही है। फिल्म सड़कों पर गुब्बारे बेचने वाले बच्चे की कहानी हैं.

फिल्म के आईडिया के बारे में बात करते हुए अनमोल ने बताया, “मैं अक्सर झुग्गी के बच्चों के जीवन के बारे में सोचता था, जिन्हें आप आमतौर पर सिंगल पर गुब्बारे बेचते पाते हैं, मुझे वही से आईडिया आया. हालाकि लोगो को मेरा आईडिया और फिल्म स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, लेकिन प्रोदुच्र जितेंद्र राय, जो सामाजिक संदेशोन्मुखी फिल्मों के समर्थक हैं,  उन्होंने मुझे हौसला दिया और फिल्म बनाने के लिए पैसे दिए”

अनमोल ने यह भी बताया की इस फिल्म को बनाना काफी चौनोतिपूर्ण रहा, अंत में यह सबसे फायदेमंद रहा।

उन्होंने कहा, “जितेंद्र राय और मेरे आसपास के लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने मेरा बहुत समर्थन किया। लेकिन सबसे चुनौतीपूर्ण काम था बैलून बॉय को ढूंढना, जो इस रोल को कर सके. एक बार फिर मेरे निर्माता ने मेरी मदद की, बाल कलाकार तिरुपति का सुझाव दिया, जो पहले ‘हवा हवाई’ नमक फिल्म में काम कर चूका हैं. हमने कुछ वर्क-शॉप्स की और शूटिंग शुरू कर दी! यह फिल्म बनाना चुनौतीपूर्ण रहा, लेकिन फायदेमंद भी रही”

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए अनमोल बोले, “फिलहाल मैं एक और पटकथा पर काम कर रहा हूं, जिसकी प्रेरणा मुझे सोसाइटी से मिली। 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
कवर सांग्स गाना एक बहोत बड़ी ज़िम्मेदारी है - कौस्तव घोष मौन रहकर ही सुनी जा सकती है ईश्वर की आवाज क्या नीलिमा अज़ीम के साथ निहारिका करेगी एक वुमन सेंट्रिक ड्रामा फिल्म? दो बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है, फिल्म नवाबज़ादे के प्रोड्यूसर मयूर के बरोट सुजॉय घोष सबसे अच्छे डायरेक्टर में से एक है- हरीश खन्ना मेरी फैंस और फैमिली को बहुत सारा प्यार- निहारिका रायज़ादा प्रणाम में पुलिसवाले के लुक में नजर आएंगे राजीव खंडेलवाल असरानी और शगुफ्ता अली से बहुत कुछ सीखा बोली नेहा सल्होत्रा और सनम जीया चंडीगढ़ के बॉडीबिल्डर भरत सिंह वालिया ने मियामी में जीता मिस्टर यूनिवर्स खिताब निवेशकों को अमेरिका में बसने का अवसर, ग्रीन कार्ड मीट 16-17 जुलाई को ताज चंडीगढ़ में 100 करोड़ क्लब के एक्टर ने मिलाया प्रोडूसर अजीत अरोरा की अगली वेब फिल्म के लिए हाथ सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक 'एक रात ' यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech