Monday, 18 February, 2019
एंटरटेनमेंट न्यूज़

डर और सामाजिक मापदंड़ो से मुक्ति चाहिए, जो मेरे विचारो को प्रतिबंधित करते हैं - निहारिका रायजादा

January 30, 2019 02:12 PM

टोटल धमाल की एक्ट्रेस निहारिका रायज़ादा कहती हैं, इस साल उन्हें उम्मीद है कि उन्हें डर और सामाजिक मापदंडों से आज़ादी मिले, जो उनके विचारों को प्रतिबंधित करती हैं।

निहारिका मुंबई में 'द परफेक्ट मर्डर' नामक लघु फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दोरान मीडिया से बातचीत की। इस स्क्रीनिंग पर निर्देशक विक्रम चंद्रिरमानी और सह-कलाकार, रोहन गंडोत्रा, सामवेद सुवालका भी मौजूद थे।

हाल ही में हमने अपना गणतंत्र दिवस सेलेब्रेट किया था, और इसी अवसर पर पूछे जाने पर कि वह 2019 में किस तरह की आजादी चाहती हैं, उन्होंने कहा, "मैं भय और अपने विचारों को प्रतिबंधित करने वाले सामाजिक मापदंडों से आज़ादी पाना चाहती हूँ ।"

विक्रम चंद्रिरमानी द्वारा निर्देशित लघु फिल्म 'द परफेक्ट मर्डर' में रायजादा एक नेगेटिव किरदार के रूप में नजर आएंगी।

शोर्ट फिल्म के लिए काम करने के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, "मुझे विक्रम सर और रोहन और सामवेदना के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। यह पहली बार हुआ है की जब मैंने एक डार्क करैक्टर निभाया है इसलिए यह एक शानदार अनुभव था।"

‘द परफेक्ट मर्डर’ एक शहरी क्राइम ड्रामा है, जिसमें रोहन गंडोत्रा, सामवेदना सुवालका, निहारिका रायज़ादा और दीपक दरयानी शामिल हैं।

निहारिका बहुत ही जल्द इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित “टोटल धमाल” में नजर आएगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, माधुरी दीक्षित और कई सितारे हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत, 'टोटल धमाल' अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठाकेरिया, मार्कंड अधिकारी और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है।

 

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
वैलेंटाइन डे पर ‘इज शी राजू’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ "हवा बदलो" अभियान 6 करोड़ से अधिक भारतीयों तक पहुंचा जी बी एंटरप्रोनोर अवार्ड के मंच पर इज शी राजू ? का दूसरा पोस्टर हुआ लांच रवनीत सिंह के लौंग गवाचा गाने ने मचाई धूम इंजीनियर से सफल एंटरप्रेन्योर बनने की शानदार मिसाल हैं मुर्तजा रंगवाला चंडीगढ़ जॉब मेला : 102 गरीब युवाओं को मिला रोजगार पंच-बीट की लाउन्ज पार्टी, एक्टर निखिल भांबरी का 24वां जन्मदिन सेलेब्रेट हुआ मैं यहां के एथलीटों के लिए होलिस्टिक नॉलेज लाना चाहता हूँ - जग चीमा डर और सामाजिक मापदंड़ो से मुक्ति चाहिए, जो मेरे विचारो को प्रतिबंधित करते हैं - निहारिका रायजादा हिंदुस्तान बायो डीजल पंप न केवल किसानों के लिए बल्कि शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा - नेहा पेंडसे फ्लाईकिंग फ़िल्म एकेडमी अच्छी, नियंत्रित और बढ़ते फ़िल्म उद्योग के लिए सही दिशा है – मिष्टी चक्रवर्ती अलीना खान ने कोड ब्लू की स्क्रीनिंग के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech