Monday, 18 February, 2019
एंटरटेनमेंट न्यूज़

अलीना खान ने कोड ब्लू की स्क्रीनिंग के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया

January 28, 2019 03:50 PM

 अभिनेता-फिल्म निर्माता अलीना खान, तीन तलाक़ पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'कोड ब्लू',  की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं, और उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए उनका निमंत्रण ज़रूर स्वीकार करेंगे।

अलीना खान ने मुंबई में बुधवार को ‘कोड ब्लू’ फिल्म के प्रमोशन के लिए मीडिया से बातचीत की।

‘कोड ब्लू’ फिल्म मुस्लिम समुदाय के बीच ट्रिपल तलाक़ के संवेदनशील मुद्दे के बारे में बात करती है। निर्देशक अलीना का मानना है कि सरकार और प्रधान मंत्री इस प्रथा पर प्रतिबंध लगाने के लिए भारत में बहुत प्रयास कर रहे हैं और सोचती हैं कि उन्हें फिल्म देखनी चाहिए।

उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए देश के प्रधान मंत्री को एक निमंत्रण भी दिया है। उन्होंने कहा, 'मैंने फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा है। मुझे उम्मीद है कि वह इस फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होंगे।”

फिल्म के शीर्षक के तात्पर्य के बारे में बात करते हुए, अलीना ने कहा, "कोड ब्लू एक मेडिकल इमरजेंसी टर्म हैं! यदि कोई व्यक्ति मर रहा है तो कोड ब्लू सक्रिय किया जाता हैं! लेकिन यहां हमारी लीड,  एक महिला शारीरिक बीमारी के कारण नहीं मर रही है, वह मनोवैज्ञानिक बीमारी, सामाजिक नापदंड और दबाव के कारण मर रही हैं। हमारे इस जजमेंटल समाज में, वह तड़प रही है और भुगत रही है ऐसी गलती की सजा जो उसने की ही नहीं है। वह ट्रिपल तलाक  के धार्मिक विचारों की शिकार है।”

अलीना ने यह भी बताया कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इसे सभी के साथ शेयर करने का फैसला क्यों किया, तो उन्होंने कहा, "यह एक वास्तविक कहानी है, जो मेरे किसी करीबी के साथ हो चुकी हैं, जिसे मैंने अपनी आँखों से देखा हैं, और मैंने फैसला किया की मैं इसे लिखूंगी और सबके सामने प्रेजेंट करुँगी क्योंकि मैंने इसे होते हुए देखा है और यदि मैं इसके बारे में कुछ नहीं कहूँगी तो कौन करेगा?"

बता दे, फिल्म ‘कोड ब्लू’  अलीना खान द्वारा निर्देशित है, जिसका बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा.

इस फिल्म में आलोक नाथ, ऋषि भूटानी, सुष्मिता मुखर्जी और अलीना खान मुख्य भूमिकाओं में हैं, और इसे राहत काजमी फिल्म्स के साथ बनाया गया हैं.

फिल्म 8 मार्च, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन रिलीज होगी! 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
वैलेंटाइन डे पर ‘इज शी राजू’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ "हवा बदलो" अभियान 6 करोड़ से अधिक भारतीयों तक पहुंचा जी बी एंटरप्रोनोर अवार्ड के मंच पर इज शी राजू ? का दूसरा पोस्टर हुआ लांच रवनीत सिंह के लौंग गवाचा गाने ने मचाई धूम इंजीनियर से सफल एंटरप्रेन्योर बनने की शानदार मिसाल हैं मुर्तजा रंगवाला चंडीगढ़ जॉब मेला : 102 गरीब युवाओं को मिला रोजगार पंच-बीट की लाउन्ज पार्टी, एक्टर निखिल भांबरी का 24वां जन्मदिन सेलेब्रेट हुआ मैं यहां के एथलीटों के लिए होलिस्टिक नॉलेज लाना चाहता हूँ - जग चीमा डर और सामाजिक मापदंड़ो से मुक्ति चाहिए, जो मेरे विचारो को प्रतिबंधित करते हैं - निहारिका रायजादा हिंदुस्तान बायो डीजल पंप न केवल किसानों के लिए बल्कि शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा - नेहा पेंडसे फ्लाईकिंग फ़िल्म एकेडमी अच्छी, नियंत्रित और बढ़ते फ़िल्म उद्योग के लिए सही दिशा है – मिष्टी चक्रवर्ती अलीना खान ने कोड ब्लू की स्क्रीनिंग के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech