Wednesday, 14 November, 2018
ब्रेकिंग न्यूज़ :
बचपन को लीलता होमवर्क का बोझ - ललित गर्गमलमास के कारण विवाह व मांगलिक कार्य रहेंगे 16 मई से 13 जून तक बंद मोहाली आईटी हब के तौर पर होगा विकसित, स्पेशल टास्क फोर्स तैयार करेगी रोड मैप - सिंगलापंजाब सरकार विपक्षी दलों की आलोचना का जवाब चुनावी वायदे पूरे करके दे रही - आशुरिकवरी करने में लापरवाही करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी-सुखजिन्दर सिंह रंधावापंजाब सरकार डेयरी उद्योग के लिए नौजवानों को 25 से 33 प्रतिशत देगी सब्सिडी- बलबीर सिद्धूआवास के अनुरूप शेष राशि जमा करें हज यात्रीगलत ढंग से पंचायती जमीन की गिरदावरी करवाने पर प्राईवेट बिल्डर के खिलाफ मामला दर्जमुख्यमंत्री ने पीजीआई जाकर कसौली गोलीकांड में घायल गुलाब सिंह का हाल पूछाहरियाणा सरकार का उद्देश्य प्रदेश की संस्कृति और कला को विश्वपटल पर पहचान देना है – कविता जैन
एंटरटेनमेंट न्यूज़

हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती - परी चौधरी

November 01, 2018 03:31 PM

पेंडिंग लव की लीड एक्ट्रेस परी चौधरी का मानना हैं की हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती, लाइफ में प्यार के प्रति प्रेक्टीकल भी होना पड़ता हैं.

राइटर और डायरेक्टर शाहिद काज़मी की आगामी फिल्म ‘पेंडिंग लव’ रिश्तो और जीवन का एक सुंदर सा तानाबाना हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं, और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चूका हैं.

फिल्म में राखी सावंत, शोइब निकष शाह, परी चौधरी, तारिक इम्तिआज़ और फैजान खान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

अपनी फिल्म और किरदार के बारे में बात करते हुए, परी ने बताया, “पेंडिंग लव में तीन लव-स्टोरीज हैं, जो बहुत ही प्रैक्टिकल दिखाई गई हैं, ऐसा नहीं होता की हर लव-स्टोरी एक हैप्पी एंडिंग के साथ ख़तम हो. फिल्म में मेरी कहानी भी कुछ ऐसी ही हैं, मेरे किरदार का नाम परी हैं, और जो लाइफ में बहुत ही प्रेक्टिकल हैं. उसे पता हैं की जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे बांध कर नहीं रख सकते।

आप जिससे प्यार करते हैं उसे फ्री छोड़ो, और अगर उसे भी आपसे प्यार हैं तो खुद आपके पास चला आएगा. परी एक लड़की हैं जो आपके मुंह पर बात कहेगी. अगर उसे कोई लड़का पसंद हैं तो वह उसका इजहार करने से नहीं शर्माती”

पेंडिंग लव, आर्टिकल 377 की तरफदारी भी करती हैं, और प्यार के हर पहलु को तीन-कहानियो के जरिये ऑडियंस के सामने पेश करती हैं.

आर्टिकल 377 पर परी चौधरी ने अपने विचार रखते हुए कहा, “मैं आर्टिकल 377 के फेवर में हूँ. देखो यह प्यार की बात हैं, यह एक इमोशन हैं, तो फिर हम इसे क्यों डिवाइड कर रहे हैं की प्यार सिर्फ लड़का और लड़की में हो सकता हैं, लड़की को लड़की, या लड़के को लड़के से प्यार नहीं हो सकता. मैं 377 का पूरी तरह सपोर्ट करती हूँ. वैसे आपको बता दूँ, मेरी प्रेम कहानी में 377 का एलिमेंट हैं, और फिल्म में भी मेरा किरदार इसी बात को सपोर्ट करता  हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड को बोलती हैं तुम्हे उसके पास ही जाना चाहिए जिससे तुम प्यार करते हो, फिर भले ही वह कोई लड़का ही हो”  

असल जिंदगी में प्यार की परिभाषा को बताते हुए परी बोली, “असल जिंदगी में भी प्यार सिर्फ हेपीनेस हैं, आप सामने वाले की खुशिया पहले देखोगे. जिस चीज से आपके पार्टनर को ख़ुशी मिलती हैं, वही आपकी ख़ुशी हैं. और मेरे लिए प्यार की यही परिभाषा हैं, प्यार ख़ुशी हैं”

पेंडिंग लव में राखी सावंत भी नजर आएगी, जो हालफिलहाल अपने “मीटू” मूवमेंट से जुड़े बयान के चलते चर्चाओ का विषय बनी हुई हैं.

बॉलीवुड में चले “मीटू’ ट्रेंड के  बारे में परी ने कहा, “मी टू एक बहुत अच्छा मूवमेंट हैं, मैं इसका फेवर करती हूँ लेकिन आपके पास सबूत होना चाहिए. आप ऐसे ही अचानक नहीं किसी पर इल्जाम लगा सकते की ऐसा कुछ हुआ था. अब कुछ तो प्रूफ होना चाहिए की ऐसा कुछ हुआ था. बिना किसी सबूत के बात गलत ही जा रही हैं. कुछ लोग सिर्फ फेम चाहते हैं, अपने आप को लाइमलाइट में लाना चाह रहे हैं, वो इसका फायदा उठा सकते हैं”

पेंडिंग लव को सुरजीत चौधरी फिल्म प्रोडक्शनस ने प्रोड्यस  किया हैं. इस फिल्म को प्रेम कुमार फिल्म्स प्रेजेंट

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
राजा राम मुखर्जी की फिल्म बेटी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिली प्रशंसा नशिबवान - नये साल पर भाऊ कदम का तोहफ़ा  जीवन में असफल होना कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन खुद को फ़ैल न करें – गुलशायद पेंडिंग लव में आज की सच्चाई दिखाई गई हैं, लोगो को इसे देखना चाहिए – अजमत खवाजा आप सलवार कमीज में भी शानदार लग सकते हैं – स्माइली सूरी लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने किया ट्रेन से सफ़र हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती - परी चौधरी विधि कासलीवाल द्वारा बनायी डॉक्यूमेंट्री में सैंड आर्ट के ज़रिये आचार्य विद्यासागर की ज़िंदगी की प्रस्तुति फिल्म उद्योग में मीटू आंदोलन के नकारात्मक असर दिखाई देने लगे हैं - निहारिका रायजादा फिल्म उद्योग में मीटू आंदोलन के नकारात्मक असर दिखाई देने लगे हैं - निहारिका रायजादा अंधाधुन' की कामयाबी से हुई प्रोडक्शन हाउस की नयी शुरुआत दुनिया से पहले, आप खुद को अपनाये और अपनी इज्जत करे – फैजान खान
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech