Wednesday, 27 March, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
एंटरटेनमेंट न्यूज़

फिल्म उद्योग में मीटू आंदोलन के नकारात्मक असर दिखाई देने लगे हैं - निहारिका रायजादा

October 31, 2018 04:57 PM

अभिनेत्री निहारिका रायजादा का मानना है कि भारत में चल रहे #मीटू मूवमेंट ने फिल्म उद्योग में नकारात्मक असर डालना शुरू कर दिया है।

मुंबई मे अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के दोरान मीडिया के साथ बातचीत करते हुए निहारिका रायजादा ने यह बात कही.

अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता के यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद, #मीटू मूवमेंट भारत में काफी फ़ैल गया हैं! हाल ही में मूवमेंट के चलते मीडिया में यौन दुर्व्यवहार के मामलों में साजिद खान, आलोक नाथ, विकास बहल और बहुत से लोगो के नाम सामने आये हैं. हर रोज एक नई कहानी सामने आ रही हैं.

तेजी से फ़ैल रहे “मीटू” मूवमेंट पर टिप्पणी करते हुए निहारिका ने कहा, "#मीटू मूवमेंट इतनी बड़ी हो गई है कि अब हमें अच्छे के साथ खराब प्रतिक्रियाएं दिखनी शुरू हो गई हैं! नए कलाकारों को काम मिलना बंद हो गया हैं क्योंकि निर्माता और निर्देशक दोनों ही डरे हुए हैं! उन्हें लगता हैं की नए कलाकार आने वाले समय में कुछ ना कुछ गलत बोल देंगे, भले ही उनका मकसद नुकसान पहुंचाने ना हो। इतना कुछ एक साथ हो रहा हैं की यह बता पाना मुश्किल सा हो गया हैं की कौन सच बोल रहा हैं और किसकी नियत ख़राब हैं और सिर्फ लाइमलाइट चाहता हैं. मैं उम्मीद करती हूँ कि अब से, जब निर्देशक और निर्माता अभिनेता को कास्ट करेगे तो सेक्सुअल फेवर मांगने के बारे में सोचेगे भी नहीं”

अगर किसी का सच में शोषण हुआ हैं, तो उसके लिए क्या सही तरीका हैं, इसका जवाब देते हुए निहारिका ने कहा, "मामला पुलिस, अदालत और इसमें शामिल लोगों के बीच होना चाहिए। इसे मीडिया प्रचार या पब्लिसिटी स्टंट के रूप में इस्तेमाल नहीं करना चाहिए! जिन लोगो का सच में शोषण हुआ हैं उन्हें हर हाल में न्याय मिलना चाहिए. हर किसी को अपनी योग्यता, गुण, कैलिबर और एक्स-फैक्टर के आधार पर काम मिलना चाहिए, ना की सेक्स फेक्टर पर”

'टोटल  धामाल' की रिलीज डेट में बदलाव किया गया हैं, फिल्म दिसम्बर की जगह अब अगले साल रिलीज़ होगी, इसके बारे में पूछे जाने पर रायजादा ने कहा, "टोटल  धामाल दिसंबर में रिलीज़ नहीं होगी, यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. अब निर्माताओं ने यह फैसला किया है, और यदि उन्हें लगता है कि फिल्म के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में थोडा समय और लगेगा, तो क्यों नहीं।"

ऐसी अटकलें हैं कि 'टोटल धामाल' 3 डी में रिलीज हो रही है क्योंकि फिल्म को 3 डी कैमरों 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान,
ताजा न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान, 'टोटल धमाल' की सफलता के बाद रोमांचक और दिलचस्प फ़िल्म ऑफ़र मिल रही हैं - निहारिका रायज़ादा "बी फॉर बैलून" को 22 फिल्म सिलेक्शन और 18 अवार्ड्स मिले - अनमोल अरोड़ा टोटल धमाल में निहारिका रायजादा को अभिनय सराहनीय रहा हमें आतंकवादीयो से लड़ने की जरूरत है, एक दूसरे से नहीं – उपेन पटेल टेलीविज़न कंटेंट की क्वालिटी से मुझे परेशानी हैं - इस शी राजू? निर्देशक राहुल कुमार शुक्ला 5 गाड़ियां जो देती हैं नई महिंद्रा एक्सयूवी 300 को टक्कर
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech