Wednesday, 27 March, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
एंटरटेनमेंट न्यूज़

'हमारीफिल्मकंपनी' द्वारानिर्मित स्मोकवेब-सीरीजकीधमाकेदारसक्सेसपार्टीपरनज़रआयेजगमगाते सितारे

October 30, 2018 03:01 PM

'हमारी फिल्म' कंपनी द्वारा निर्मित स्मोक वेब-सीरीज की  सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविज़न के जानेमाने चेहरे नजर आये.

एरोस इंटरनेशनल एप्प पर चार दिन पहले रिलीज़ हुई वेब-सीरीज स्मोक को काफी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं. यह सीरीज कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर की गयी थी.

स्मोक एक क्राइम ड्रामा सीरीज हैं, जो  गोवा में रहने वाले लोगो के इर्दगिर्द घुमती हैं. इस सीरीज में कल्की कोच्लिन, मंदिरा  बेदी, जिम सरभ, अमित सियाल, गुलशन देवहिया, सत्यदीप मिश्र, नील भूपलम और प्रकाश बेलावाड़ी, मुख्य भूमिकाओ में नजर आये हैं. सीरीज में कुल 11 एपिसोड हैं, और इसका म्यूजिक कर्ष काले ने  दिया हैं.

इस सीरीज को 'हमारी फिल्म कंपनी' ने प्रोडूस किया हैं, जिसे कुमुद शाही, फैसल मालिक और भाव्या निधि शर्मा चलाती हैं.

हमारी फिल्म कंपनी ने वेब-सीरीज पार्टी को ओर्गैनाइज करवाया. इस पार्टी में सीरीज के सभी एक्टर्स के साथ टेलीविज़न जगत की जानीमानी हस्तिया जैसे शेबन अज़ीम, ऐश्वर्या सखुजा, शरद केलकर और शरद त्रिपाठी भी नजर आये.

पार्टी में सभी खुश और मस्ती करते हुए नजर आये. कल्की कोच्लिन ने वेब-सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, “स्मोक का हिस्सा बनाना बहुत ही शानदार रहा. इस सीरीज की  कहानी काम्प्लेक्स हैं, लेकिन बहुत ही इन्फोर्मेटिव भी हैं. कहानी में हमें ड्रग स्मगलिंग और माफिया के बारे में पता चलता हैं. यह कहानी किसी ड्रग एडिक्ट के बारे में नहीं हैं, जो आमतौर पर दिखाई जाती हैं, ये ड्रग्स के बिज़नस पर आधारित हैं, कहाँ से पैसा आता हैं, कहाँ जाता हैं, और इसका क्या असर पड़ता हैं. काफी अलग सी सीरीज हैं, मुझे इसमें काम करके अच्छा लगा”

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान,
ताजा न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान, 'टोटल धमाल' की सफलता के बाद रोमांचक और दिलचस्प फ़िल्म ऑफ़र मिल रही हैं - निहारिका रायज़ादा "बी फॉर बैलून" को 22 फिल्म सिलेक्शन और 18 अवार्ड्स मिले - अनमोल अरोड़ा टोटल धमाल में निहारिका रायजादा को अभिनय सराहनीय रहा हमें आतंकवादीयो से लड़ने की जरूरत है, एक दूसरे से नहीं – उपेन पटेल टेलीविज़न कंटेंट की क्वालिटी से मुझे परेशानी हैं - इस शी राजू? निर्देशक राहुल कुमार शुक्ला 5 गाड़ियां जो देती हैं नई महिंद्रा एक्सयूवी 300 को टक्कर
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech