Wednesday, 27 March, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
एंटरटेनमेंट न्यूज़

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी फिल्म तारीफ सुनना, सबसे गर्व की बात हैं – जीतेन्द्र राय

October 29, 2018 02:16 PM

अपनी शोर्ट फिल्म “कप ऑफ़ टी” से बॉलीवुड में छाए डायरेक्टर जीतेन्द्र राय ने पिछले दिनों कंजूमर फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फिल्म अवार्ड हासिल कर लिया हैं, और अब बताते हैं की शत्रुघ्न सिन्हा ने अवार्ड देते हुए उनकी फिल्म की तारीफ की, यही उनके के लिए सबसे गर्व की बात हैं.

विशाल भरद्वाज और अमोल गुप्ते जैसे मंझे हुए फिल्मकारों के साथ काम करने वाले डायरेक्टर जीतेन्द्र राय ने मीडिया से बातचित के दोरान इसका खुलासा किया.

अवार्ड जीतने के अपने अनुभव को बताते हुए, जीतेन्द्र बोले, “बहुत ही शानदार अनुभव रहा, बिज़नस जगत की जानीमानी हस्तियों ने मेरे काम को सराहा. शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने अवार्ड से पहले ही मेरी फिल्म देखि, और जब मैं स्टेज पर अवार्ड लेने पहुंचा, तो मुझे बेहद आश्चर्य हुआ, जब शत्रुघ्न जी ने अपने अंदाज में मेरी तारीफ की, मैं तो दंग रह गया. वो बोले, ‘बहुत खूब बहुत खूब बहुत खूब, ऐसे वो तीन बार बोले, मेरे लिए तो यही सबसे गर्व के पल हैं”

अपनी आगामी फिल्मो के बारे में पूछा जाने पर, जीतेन्द्र बोले, “अगर मेरी पहली फीचर फिल्म की बात करे तो, मैं उसे हर-हाल में बच्चो के साथ ही बनाना चाहूँगा. मुझे हमेशा से ही बच्चो के साथ काम करना अच्छा लगता था, क्योंकि आप इन मासूम और प्यारे बच्चो से बहुत कुछ सीखते हैं”

“स्टैनले का डब्बा और हवा हवाई के दोरान अमोल गुप्ते सर के साथ काम किया. मुझे सर और बच्चो से बहुत कुछ सीखने को मिला. हमारी स्क्रिप्ट लगभग रेडी हैं, और हम बहुत ही जल्द बड़े स्टूडियोज को अप्पोर्च करने वाले हैं”

जीतेन्द्र राय की शोर्ट फिल्म पहले ही 24 बड़े अवार्ड जीत चुकी हैं और लास्ट वीक इस फिल्म को “बेस्ट फिल्म अवार्ड” से “कांसुमर फिल्म फेस्टिवल” में नवाजा गया, इस इवेंट पर वेटेरन एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा चीफ गेस्ट थे.

इसी इवेंट पर बिज़नस जगत के जानेमाने चेहरे, जैसे आदि गोदरेज, डॉली ठाकोरे, राजश्री ब्रिला, यश बिरला और जस्टिस श्री कृष्णा भी नजर आये.

जीतेन्द्र राय अपनी बड़ी फीचर फिल्म से पहले, एक और शोर्ट फिल्म रिलीज़ करने वाले हैं, जिसका नाम “पेशाब करना मना हैं”. यह फिल्म अफरोज शाह के इनिशिएटिव “क्लीन दा सिटी” से प्रेरित हैं. 

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान,
ताजा न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान, 'टोटल धमाल' की सफलता के बाद रोमांचक और दिलचस्प फ़िल्म ऑफ़र मिल रही हैं - निहारिका रायज़ादा "बी फॉर बैलून" को 22 फिल्म सिलेक्शन और 18 अवार्ड्स मिले - अनमोल अरोड़ा टोटल धमाल में निहारिका रायजादा को अभिनय सराहनीय रहा हमें आतंकवादीयो से लड़ने की जरूरत है, एक दूसरे से नहीं – उपेन पटेल टेलीविज़न कंटेंट की क्वालिटी से मुझे परेशानी हैं - इस शी राजू? निर्देशक राहुल कुमार शुक्ला 5 गाड़ियां जो देती हैं नई महिंद्रा एक्सयूवी 300 को टक्कर
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech