Monday, 18 February, 2019
एंटरटेनमेंट न्यूज़

लीड एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं आशीष भारती

October 01, 2018 03:24 PM

लम्बे समय से थिएटर और शोर्ट फिल्म्स में सक्रिय रहने के बाद, एक्टर आशीष भारती अब डायरेक्शन में अपने हाथ आजमाने जा रहे हैं. टैलेंटेड एक्टर अब एक थ्रिलर लव स्टोरी बना रहे हैं. इस फिल्म का टाइटल “ब्लैक रेनबो” हैं, फिल्म युआरए वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी.

बता दे, आशीष भारती इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्शन और एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं, वह फिल्म में लीड रोल करने वाले हैं.

अपनी आगामी फिल्म ब्लैक रेनबो के बारे में बात करते हुए, आशीष ने कहा, “अपने करियर के शुरुवात में ही मुझे एक्टिंग और फिल्म-मेकिंग डेब्यू करने का मौका मिल गया, यह किसी सपने के सच हो जाने जैसी फीलिंग हैं. मेरा बॉलीवुड में कोई कनेक्शन नहीं हैं, इसके चलते क्राफ्ट की हर बारीकी को समझना और पूरा करना मेरे लिए सच में बहुत ही चैलेंजिंग रहा. मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन मुझे ऑडियंस और बॉलीवुड के प्यार और सपोर्ट की जरूरत हैं”  

ब्लैक रेनबो एक टीन-एज इंटरनल लव स्टोरी होगी, जिसमे थ्रिलर एलिमेंट भी डाले गए हैं. यह कहानी प्यार और रोमांस की बात करती हैं, और साथ में समाज में होने वाले भेदभाव को भी उजागर करती हैं. इस फिल्म में नक्सल गतिविधियों में जुड़े लोगो के बारे में भी बात की गयी हैं और साथ ही ये फिल्म नौजवान लोगो को सही राह जीने की सलाह भी देती हैं.

आशीष की यही इच्छा हैं की वह जो कुछ भी इस फिल्म में कह रहे हैं, वह मील का पत्थर साबित हो, साथ में अद्वितीय और सराहनीय भी हो!

फिलहाल आशीष का पूरा ध्यान एक अच्छे कंटेंट वाली फिल्म बनाने पर हैं, जिसमे सभी टेकनीशियन और आर्टिस्ट अपने शानदार काम की नुमाइश करे और फिल्म में बेस्ट म्यूजिक और सोंग्स भी हो.

इस साल के आखिरी में फिल्म की पूरी टीम झारखण्ड और वृन्दावन (उत्तर प्रदेश) शूटिंग के लिए जाने वाली हैं, और बाकि फिल्म की शूटिंग मुंबई में भी होगी. 

 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
वैलेंटाइन डे पर ‘इज शी राजू’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ "हवा बदलो" अभियान 6 करोड़ से अधिक भारतीयों तक पहुंचा जी बी एंटरप्रोनोर अवार्ड के मंच पर इज शी राजू ? का दूसरा पोस्टर हुआ लांच रवनीत सिंह के लौंग गवाचा गाने ने मचाई धूम इंजीनियर से सफल एंटरप्रेन्योर बनने की शानदार मिसाल हैं मुर्तजा रंगवाला चंडीगढ़ जॉब मेला : 102 गरीब युवाओं को मिला रोजगार पंच-बीट की लाउन्ज पार्टी, एक्टर निखिल भांबरी का 24वां जन्मदिन सेलेब्रेट हुआ मैं यहां के एथलीटों के लिए होलिस्टिक नॉलेज लाना चाहता हूँ - जग चीमा डर और सामाजिक मापदंड़ो से मुक्ति चाहिए, जो मेरे विचारो को प्रतिबंधित करते हैं - निहारिका रायजादा हिंदुस्तान बायो डीजल पंप न केवल किसानों के लिए बल्कि शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा - नेहा पेंडसे फ्लाईकिंग फ़िल्म एकेडमी अच्छी, नियंत्रित और बढ़ते फ़िल्म उद्योग के लिए सही दिशा है – मिष्टी चक्रवर्ती अलीना खान ने कोड ब्लू की स्क्रीनिंग के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech