Wednesday, 27 March, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
एंटरटेनमेंट न्यूज़

ब्रायन क्लोप्प से 'जेनिफर लॉरेंस' का कॉम्पलिमेंट पा कर काफी अच्छा लगा – निहारिका रायजादा

September 03, 2018 12:06 PM

अमेरिका में भारत के 72वें स्वतंत्रा दिवस के उत्सव में हाल ही में अनुपम खेर और निहारिका रायजादा शामिल हुए. उसी दोरान निहारिका न्यू यॉर्क में इतालियन फैशन मैगज़ीन के हिस्से फोटो वोग के फोटो-शूट पर नजर आई, जहाँ हॉलीवुड के एक प्रोडूसर, ब्रायन क्लोप्प ने निहारिका की तुलना हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस  जेनिफर लॉरेंस से कर डाली, जिसको सुन कर हमारी एक्ट्रेस शर्मा गई.

अमेरिकन प्रोफेशनलस के साथ काम करने के अनुभव के बारे में निहारिका ने मीडिया को बताया, “आज, आर्टिस्ट होने का मतलब हैं एक ग्लोबल पहचान, इन्टरनेट और सोशल मीडिया के जरिये पूरी दुनिया एक मंच पर आ गई हैं, जिसे हम वर्ल्ड वाइड वेब कहते हैं. मुझे अमेरिकन लोगो के साथ काम करना अच्छा लगता हैं, मुझे हाल ही में सुमित असीजा और ब्रायन क्लोप्प के साथ काम करने का मौका मिला”

एंजेलीना जोली की नेटफ्लिक्स फिल्म 'फर्स्ट दे किल्ड माई फादर' के प्रोडूसर रहे ब्रायन क्लॉप को हॉलीवुड सिस्टम और कास्टिंग प्रक्रिया के बारे में काफी जानकारी है, उनसे बात करना बहुत ही शानदार अनुभव था. उन्होंने मुझे  ग्लोबल  स्तर पर फिल्मों को कैसे कर सकते हैं इस बारे में बहुत सारी टिप्स दी”

बॉलीवुड और हॉलीवुड की कास्टिंग में कितना अन्तर हैं, इसके बारे में पूछे जाने पर निहारिका बोली, “देखो दोनों में कोई फर्क नहीं हैं, फिल्मे फिल्मे होती हैं, ये यूनिवर्सल होती हैं, और यह हमेशा से ही ऐसा रहा हैं, यदि भाषा, मनोरंजन में बाधक बन रही हैं, तो आप फिल्म बनाने का मकसद खो देते हैं. और यदि आप सिर्फ किसी खास ऑडियंस के लिए फिल्म बना रहे हैं, तो मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहुगी. 

मैं यूनिवर्सल फिल्मों का एक हिस्सा बनना चाहती हूं, मैं ऐसी फिल्मो का हिस्सा बनना चाहती हूँ जो सभी से बात करे, सभी तक पहुंचे! ऐसी फिल्मे जिन्हें देख कर लोग हँसे, रोये, खुश हो, फिर वो चाहे ट्रिस्टन डी कुन्हा जैसे छोटे शहर में हो, या टिम्बकटू में रहते हो”

निहारिका ने, उन्हें मिले कॉम्पलिमेंट के बारे में बताते हुए कहा “हॉलीवुड या इंडियन प्रोफेशनल के साथ काम करना हो, तो दोनों का प्रोसेस में कुछ ख़ास फ़र्क़ नहीं है। हालांकि, मुझे कहना होगा कि मैंने अमेरिका में लोगों को बहुत विनम्र पाया है, वो बेकार के बाते नहीं करते, जब लोग विनम्र और स्पष्ट होते हैं तो यह अच्छा लगता हैं. 

वैसे मुझे ब्रायन से बॉलीवुड की जेनिफर लॉरेंस होने का कॉम्प्लीमेंट मिला, खासकर शूट के दौरान उन्हें ऐसा लगता हैं, यह सुन कर तो मैं शर्मा गई. काफी अच्छा कॉम्प्लीमेंट हैं”

निहारिका इन दिनों टोटल धमाल की शूटिंग कर रही हैं, जिसमे अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और अनिल कपूर अहम् भूमिकाओ में नजर आने वाले हैं.

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान,
ताजा न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान, 'टोटल धमाल' की सफलता के बाद रोमांचक और दिलचस्प फ़िल्म ऑफ़र मिल रही हैं - निहारिका रायज़ादा "बी फॉर बैलून" को 22 फिल्म सिलेक्शन और 18 अवार्ड्स मिले - अनमोल अरोड़ा टोटल धमाल में निहारिका रायजादा को अभिनय सराहनीय रहा हमें आतंकवादीयो से लड़ने की जरूरत है, एक दूसरे से नहीं – उपेन पटेल टेलीविज़न कंटेंट की क्वालिटी से मुझे परेशानी हैं - इस शी राजू? निर्देशक राहुल कुमार शुक्ला 5 गाड़ियां जो देती हैं नई महिंद्रा एक्सयूवी 300 को टक्कर
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech