Monday, 20 May, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गयागेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगीयूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयनइंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरूफिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकिएम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल सेफार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटनदिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेसमैं पैरेलल और कमर्शियल सिनेमा दोनों के लिए तैयार हूं - अलफीया शेख
एंटरटेनमेंट न्यूज़

शुद्ध देसी गाने फ़ेम सलील जामदार नये पैरोडी सॊन्ग के साथ अपने यू ट्यूब चैनल Salil Jamdar & Co.& के ज़रिये लौटे

July 03, 2018 12:16 PM

आप उन्हें 'जबरा' गाने की पैरोडी या फिर 'मैं हूं हीरो तेरा' गाने की पैरोडी के ज़रिये जानते होंगे या फिर 'प्रेम रतन धन पायो' के पैरोडी सॊन्ग के ज़रिये पहचानते होंगे... ये ऐसे पैरोडी गानों की लिस्ट है, जिसका कोई अंत नहीं है! वो कोई और नहीं है, बल्कि उनका नाम है सलिल जामदार और वो अब अपने नये गाने 'मैरी यू अन्ना' गाने के साथ वापसी कर चुकॆ हैं। 

 

सलिल जामदार तकरीबन एक साल तक अपनी पहचान बनाने वाले वीडियोज़ और गानों से दूर थे। वो अब ख़ुद अपने यूट्यूब चैनल के साथ वापस लौट आये हैं, जिसका‌ नाम है 'Salil Jamdar & Co.' और अब उनका गाना 'मैरी यू अन्ना' भी चैनल‌ पर अपलोड हो चुका है।

 

'मैरी यू अन्ना' के बारे में सलील ने कहा, " मेरा नया यूट्यूब चैनल 'Salil Jamdar & Co.' शुरू हो चुका है और इसपर मैंने अब तक तीन वीडियोज़ अपलोड कर दिये हैं, जो आप मेरे चैनल‌ पर देख सकते हैं। अब मैंने हाल ही में अपना चौथा गाना 'मैरी यू अन्ना' रिलीज़ किया है। पहली दफ़ा मैंने मुम्बई के बाहर शूट किया है, जो यूट्यूब वीडियो के लिहाज़ से एक बहुत बड़ी बात है। इस वीडियो के लिए हम मनाली गये थे और हमने वहां गुरिल्ला स्टाइल में पांच क्रू मेम्बर्स के साथ शूट किया था।"

 

सलिल ने आगे बताया, " ये एक बेहद बोल्ड गाना है। मेरे वीडियोज़ मसखरे हों या फिर बोल्ड हों, मैं अपने वीडियोज़ के‌ ज़रिये हमेशा मनोरंजक ढंग से कुछ कहना चाहता हूं। इस वीडियो के ज़रिये भी मैंने यही कोशिश की है। मैंने इसके ज़रिये तंबाखू और शराब को लेकर सवाल उठाये हैं। ये ऐसी चीजें हैं, जिन्हें हमारे और अन्य देशों में पूरी वैधता प्रदान है। ग़ौरतलब हैं कि ऐसी कई और चीजें हैं जो शारिरिक रूप से नुकसानदेह नहीं हैं और जिनके चिकित्सीय फ़ायदे भी हैं, ऐसी चीज़ों पर यहां पाबंदी हैं। जब आप ये वीडियो देखेंगे तो आप सभी को समझ आ जाएगा कि मैं क्या कहना चाहता हैं। मुझे पता कि इसके लिए मुझे काफ़ी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है, पर मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं।"

 

अपने पुराने यूट्यूब पार्टनर' शुद्ध देसी रोमांस' से अलगाव की वजहों पर रौशनी डालते हुए सलिल ने कहा, " हमें अलग होकर एक साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। हमारे नज़रिये में काफ़ी फ़र्क था। 'शुद्ध देसी गाने से अलग होने‌ की उनकी अपनी वजहें थीं। लेकिन मुझे काम जारी रखना था, रुकना नहीं था। यही वजह कि हमने फिर अलग हो जाने का फ़ैसला कर लिया।"

 

सलिल ने कहा, "ख़ुद अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने का मेरे फ़ैसला ‌फ़ौरी नहीं था। 'शुद्ध देसी गाने' से अलग होने के बाद मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं खुद का चैनल शुरू भी‌ करूं या नहीं। मैं किसी और से जुड़ने के बारे में सोच रहा था। इस सिलसिले में मैं कई लोगों से मिला और फिर मैंने ख़ुद का चैनल खोलने के नतीजे पर पहुंचने के लिए काफ़ी वक्त लगाया। अगर आप मेरे तमाम वीडियोज़ को देखेंगे तो आप लोगों को‌ आसानी से समझ आ जाएगा कि ये सभी घर पर शूट किये जानेवाले सामान्य सेल्फ़ी वीडियोज़ नहीं हैं। इसके लिए के तय बजट होता है, जिसके लिए मुझे एक तरह से तैयार रहना था और कई तरह के अरेंजमेंट्स भी‌ करने थे। मुझे ये बात सुनिश्चित करनी थी कि जब मैं इस बार कोई नयी शुरुआत करूं तो मुझे एक बार फिर से थमना न पड़ जाये।"

 

सलिल ने कहा, "पिछले साल मुझे रोजाना़ मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट, फ़ेसबुक पेज आदि पर मैसेज प्राप्त हुए, जिसमें से कइयों ने मुझे कहा, 'कहां हो तुम? मर तो नहीं गये? वापस लौट आओ' आदि।" अभी भी मेरे तमाम फ़ैन्स को इस बात की भनक नहीं लगी है कि मैं अब ख़ुद ही अपना यूट्यूब चैनल खोलने जा रहा हूं,‌ अब तेज़ी‌ से लोगों को इस बारे में पता चल रहा है।"

 

यहां देखें गाना : https://youtu.be/4Z_axFw_ybU 

Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
ताजा न्यूज़
जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गया गेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगी रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगी निहारिका रायज़ादा? यूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयन साउथ अभिनेत्री अर्चना गुप्ता ने 'पॉइज़न' से की अपने वेब सीरीज़ की शुरुआत इंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरू फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि एम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019 इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल से फार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटन दिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेस 5 वजह, कि आखिर क्यों है निहारिका रायज़ादा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech