Monday, 20 May, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गयागेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगीयूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयनइंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरूफिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकिएम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल सेफार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटनदिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेसमैं पैरेलल और कमर्शियल सिनेमा दोनों के लिए तैयार हूं - अलफीया शेख
चंडीगढ़ न्यूज़

बढ़ रहे बलात्कारों के खिलाफ महिलाओं ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया

May 08, 2018 11:04 AM

चंडीगढ़ - युवा कांग्रेस आईटी सेल संयोजक आरती के नेतृत्व में महिलाओं ने केंद्र सरकार पर बलात्कारियों का संरक्षण देने के आरोप लगाए हैं। इसके विरोध में महिलाओं ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया और बलात्कारियों को कड़ी सजा देने की मांग उठाई। युवा नेता सुनील यादव व विनायक बंगिया ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार बलात्कारियों को  संरक्षण दे रही है। भाजपा विधायक एक घटना में शामिल है तो वहीं दूसरी ओर हिंदू-मुस्लिम के नाम पर समाज को बांटा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बलात्कारियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए और मोदी सरकार को इन मामलों में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए साफ करना चाहिए कि आखिर क्यों बच्चियों के रेप और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर भाजपा मौन है। उन्होंने कहा कि आज महिलाओं की सुरक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए लेकिन भाजपा की सरकार में हालात बद्द से बदत्तर हो रहे हैं।

बच्चियों को निशाना बनाया जा रहा है, महिलाओं की सुरक्षा दांव पर है और प्रधानमंत्री विदेश यात्राओं में व्यस्त हैं। इस अवसर जनरल सेक्रेटरी जानू मालिक,  चंचल, पूजा, बबिता, सीमा, परविंदर, सौरव, सुनीता, विशाल, पवन, हरमन, दीपक, दलजीत, जस्सी, सुमित. सहित अन्य उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
और चंडीगढ़ न्यूज़
ताजा न्यूज़
जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गया गेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगी रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगी निहारिका रायज़ादा? यूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयन साउथ अभिनेत्री अर्चना गुप्ता ने 'पॉइज़न' से की अपने वेब सीरीज़ की शुरुआत इंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरू फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि एम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019 इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल से फार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटन दिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेस 5 वजह, कि आखिर क्यों है निहारिका रायज़ादा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech