Monday, 20 May, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गयागेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगीयूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयनइंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरूफिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकिएम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल सेफार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटनदिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेसमैं पैरेलल और कमर्शियल सिनेमा दोनों के लिए तैयार हूं - अलफीया शेख
हरियाणा न्यूज़

हरियाणा में 11 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी

May 07, 2018 11:07 AM

चंडीगढ़ - हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 11 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये हैं। अमनीत पी.कुमार, सचिव स्वास्थ्य विभाग और मिशन निदेशक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन को उनके वर्तमार कार्यभार के अलावा हरियाणा चिकित्सा सेवा निगम लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक का कार्यभार भी सौंपा गया है।

चन्द्र शेखर, विशेष सचिव, हरियाणा वन और सचिवालय स्थापना विभाग को उनके वर्तमार कार्यभार के अलावा सहकारी चीनी मिल प्रसंघ लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक का कार्यभार सौंपा गया है।

रेणु एस.फुलिया, विशेष सचिव, हरियाणा मत्स्य पालन विभाग, सचिव, हरियाणा मानवाधिकार आयोग और विशेष सचिव, हरियाणा पशुपालन विभाग को आयुष विभाग के निदेशक के पद पर लगाया गया है। इसके साथ इनके पास हरियाणा मत्स्य पालन विभाग के विशेष सचिव और हरियाणा मानवाधिकार आयोग के सचिव का कार्यभार भी रहेगा।

साकेत कुमार, निदेशक, आयुष विभाग, विशेष सचिव, हरियाणा स्वास्थ्य विभाग और आयुक्त, खाद्य एवं औषध प्रशासन विभाग को चकबन्दी एवं भू-अभिलेख का निदेशक, विशेष अधिकारी (मुख्यालय) एवं विशेष एल.ए.ओ. हरियाणा तथा राजस्व एवं आपदा प्रबन्धन विभाग का विशेष सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है।

रमेश चन्द्र बिढ़ान, प्रबन्ध निदेशक, सहकारी चीनी मिल प्रसंघ लिमिटेड को औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार विभाग के निदेशक और हरियाणा कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार विभागों के विशेष सचिव तथा हरियाणा भण्डारण निगम लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक के पद पर लगाया गया है।

अशोक कुमार मीणा, उपायुक्त हिसार को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग का निदेशक व विशेष सचिव लगाया गया है तथा इसके साथ उन्हें उपायुक्त हिसार का अतिरिक्त कार्यभार भी दिया गया है।

अनीश यादव, उपमण्डल अधिकारी (नागरिक), फिरोजपुर झिरका को कुरूक्षेत्र का अतिरिक्त उपायुक्त-सह-मुख्य कार्यकारी अधिकारी, डीआरडीए तथा आरटीए, कुरूक्षेत्र के सचिव के पद पर लगाया गया है।

मनोज कुमार, उपमण्डल अधिकारी (नागरिक), नूंह को चरखी दादरी के अतिरिक्त उपायुक्त-सह-मुख्य कार्यकारी अधिकारी, डीआरडीए तथा आरटीए चरखी दादरी के सचिव के पद पर निुयक्त किया गया है।

मुनीष शर्मा, उपमण्डल अधिकारी (नागरिक), हथीन को महेन्द्रगढ़ के अतिरिक्त उपायुक्त-सह-मुख्य कार्यकारी अधिकारी, डीआरडीए तथा आरटीए महेन्द्रगढ़ के सचिव के पद पर लगाया गया है।

रानी नागर, उपमण्डल अधिकारी (नागरिक), डबवाली को पशुपालन विभाग का अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है।

मोनिका गुप्ता, उपमण्डल अधिकारी (नागरिक), नारायणगढ़ को स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

Have something to say? Post your comment
और हरियाणा न्यूज़
ताजा न्यूज़
जॉयलैंड मोंटेसरी मेें मातृत्व का उत्सव मनाया गया गेल इंडिया पर्यावरण रक्षा पर वेब सीरीज़ शुरू करेगी रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगी निहारिका रायज़ादा? यूएस किड्स गोल्फ यूरोप ईवेंट्स के लिए भारत के 32 खिलाडिय़ों का चयन साउथ अभिनेत्री अर्चना गुप्ता ने 'पॉइज़न' से की अपने वेब सीरीज़ की शुरुआत इंडिया मेडिकल शो परेड ग्राउंड में शुरू फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि एम्पज़िला लेकर आया है एशिया का पहला डिजिटल जॉब फेयर-2019 इंडिया मेडिकल शो चंडीगढ़ के परेड ग्राउंड में 26 अप्रैल से फार्माटेक एक्सपो और लैबटेक एक्सपो 2019 के 9 वें संस्करण का उद्घाटन दिल्ली में सम्पन्न हुई बालों की समस्याओं के संदर्भ में राष्ट्र स्तरीय कॉफ्रेस 5 वजह, कि आखिर क्यों है निहारिका रायज़ादा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech