Wednesday, 27 March, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
एंटरटेनमेंट न्यूज़

फिल्म 'एकतरफ़ा', जुनूनी प्यार की सच्चाई बताती है - निर्देशक दत्ता मिरकुटे

March 29, 2018 12:28 PM
Dutta Mirkute - Ektarfa

'पेड़ मेन' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी सामाजिक फिल्मों को देखने के बाद यह साबित हो गया है की अच्छी सामाजिक फिल्मे ना सिर्फ लोगों को अच्छा सन्देश देती है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिज़नेस कर लेती है। 'एकतरफा' भी एक सामाजिक संदेश फैलाने वाली लव स्टोरी है और निर्देशक दत्ता मिरकुटे का मानना है कि यह फिल्म एक तरफा जुनूनी प्रेमियों के बारे में चर्चा करती है जो समाज के लिए काफी हानिकारक साबित हो सकते है।

मीडिया से बातचीत के दौरान, फिल्म की कहानी और सामाजिक संदेश के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा, "आम तौर पर हम देखते हैं कि एक प्रेरक प्रेमी अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद्द तक जा सकता है। और कभी-कभी उसका अपना प्यार भी एसिड हमलों का शिकार बन जाता है। आम तौर पर फिल्मों में हम इसे बड़े ही रोमांटिक और खूबसूरत अंदाज़ में पेश करते ह, जो की गलत है।

हमारी फिल्म थोड़ी अलग है क्योंकि हम इस जुनूनी प्यार को बिलकुल भी ग्लैमराइज़ करने की कोशिश नहीं कर रहे। नियमित फिल्मों के विपरीत, हमारी कहानी ऑब्सेसिव  प्रेमियों के बारे में सच्चाई बताती है और यह दर्शाती है कि यह युवाओं के लिए कितना बुरा हो सकता है।"

अच्छी कंटेंट वाली फिल्म को शानदार संगीत के साथ पेश किया जा सकता हैं, और दत्ता का कहना हैं की वह अपने फिल्म के संगीत से काफी खुश हैं, और उन्हें उम्मीद हैं की युवाओ को भी इसका संगीत पसंद आएगा. “हमने युवाओं को मद्देनजर रखते हुए संगीत बनाया है, जो ग्लैमर,,रोमास और सूफी का शानदार मिश्रण हैं, और ये हर युवा के दिल को छु जायेगा. जब हम संगीत पर काम कर रहे थे, तो एक बात साफ थी कि हम युवा केंद्रित संगीत बनाना चाहते हैं, फिल्म में 3 गाने हैं”

“एक गाने में तीनों अभिनेताओं के लव-ट्रायंगल को दिखाया गया हैं! हमारे एल्बम में डांस नंबर और रोमांटिक ट्रैक भी है। मैं गानों को लेकर काफी खुश हूं, और मुझे लगता है कि जब लोग गानों को सुनेगे तो वे निश्चित रूप से गानों को एन्जॉय करेगे!

फिल्म की स्टार-कास्ट काफी नई हैं और निर्देशक का कहना है की इस से कहानी पर अधिक ध्यान जाता हैं, . “मुझे लगता हैं अगर आप कंटेंट को सही ढंग के पेश करे तो बड़े स्टार-कास्ट की जरूरत नहीं हैं. मेरी नई कास्ट ने कहानी को अच्छी तरह से आगे बढ़ाने के लिए एक सराहनीय काम किया है।"

फिल्म की कहानी चन्दन वर्मा ने लिखी हैं, और दत्ता मिरकुटे का निर्देशन हैं. फिल्म में भूषण पटियाल, संदीप अरोड़ा, मनीषा जैन, प्रमोद भानुशाली, प्रेम सिंह, अरुणा गिरि, मृणालीनी सेनापति, दीप्ति पांडे, प्रिया रमानंदी, अरुण सिंह, जुनैद नफीस और राहुल भिसे ने अहम् भूमिकाये निभाई हैं.

फिल्म को विनोद सागर में प्रोडूस किया हैं, और फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज होगी!

Related Articles
Have something to say? Post your comment
और एंटरटेनमेंट न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान,
ताजा न्यूज़
रेसिडेंट्स और ट्रेडर्स की मांग, फिल्म पहाड़गंज पर लगे प्रतिबंध पिया बाजपेयी, रसिका दुग्गल,‌ मिष्ठी चक्रवर्ती, अनुरित्ता झा, जॉर्जिया अद्रियानी, अदिति गौतम, विपिन शर्मा, हुनर गांधी, करण मेहरा, टीना फ़िलिप, रितु चौहान, इलियाना फ़र्नाडीज़, संजय गंगनानी की मौजूदगी से सजी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शाम पहले से भव्य और शानदार होगी एक्सपैंडेबल अवॉर्ड्स 2019 की शा फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय हैं - उपेन पटेल ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का अनमोल अरोड़ा ने कहा बच्चों के माध्यम से सन्देश पहुँचाना आसान, 'टोटल धमाल' की सफलता के बाद रोमांचक और दिलचस्प फ़िल्म ऑफ़र मिल रही हैं - निहारिका रायज़ादा "बी फॉर बैलून" को 22 फिल्म सिलेक्शन और 18 अवार्ड्स मिले - अनमोल अरोड़ा टोटल धमाल में निहारिका रायजादा को अभिनय सराहनीय रहा हमें आतंकवादीयो से लड़ने की जरूरत है, एक दूसरे से नहीं – उपेन पटेल टेलीविज़न कंटेंट की क्वालिटी से मुझे परेशानी हैं - इस शी राजू? निर्देशक राहुल कुमार शुक्ला 5 गाड़ियां जो देती हैं नई महिंद्रा एक्सयूवी 300 को टक्कर
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech