Wednesday, 26 September, 2018
ब्रेकिंग न्यूज़ :
बचपन को लीलता होमवर्क का बोझ - ललित गर्गमलमास के कारण विवाह व मांगलिक कार्य रहेंगे 16 मई से 13 जून तक बंद मोहाली आईटी हब के तौर पर होगा विकसित, स्पेशल टास्क फोर्स तैयार करेगी रोड मैप - सिंगलापंजाब सरकार विपक्षी दलों की आलोचना का जवाब चुनावी वायदे पूरे करके दे रही - आशुरिकवरी करने में लापरवाही करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी-सुखजिन्दर सिंह रंधावापंजाब सरकार डेयरी उद्योग के लिए नौजवानों को 25 से 33 प्रतिशत देगी सब्सिडी- बलबीर सिद्धूआवास के अनुरूप शेष राशि जमा करें हज यात्रीगलत ढंग से पंचायती जमीन की गिरदावरी करवाने पर प्राईवेट बिल्डर के खिलाफ मामला दर्जमुख्यमंत्री ने पीजीआई जाकर कसौली गोलीकांड में घायल गुलाब सिंह का हाल पूछाहरियाणा सरकार का उद्देश्य प्रदेश की संस्कृति और कला को विश्वपटल पर पहचान देना है – कविता जैन
चंडीगढ़ न्यूज़

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने सेक्टर 30 में बढ़ती महंगाई के ख़िलाफ निकाला रोष मार्च

June 27, 2016 05:37 PM

चंडीगढ़  - चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने रोष मार्च का आयोजन किया जिसमें पूर्व सांसद पवन कुमार बंसल व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा सहित भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप छाबडा़ ने कहा एक जून से सरकार ने लोगों पर सर्विस टैक्स का और बोझ डाल दिया है। इससे हर चीज और महंगी हो गई है। पिछले दो सालों में नाकामयाबियों के साथ जनता को दुख दर्द देने के अलावा इस सरकार ने कुछ भी नहीं है।

 

उन्होंने कहा कि जो सरकार जनता से कई झूठे वादों करके सत्ता में आई थी उनमें से एक भी पूरा करने में नाकाम रही है। छाबड़ा ने कहा है कि मोदी ने पिछले दो साल में 363 भाषण दिए हैं जिनमें से 219 देश में और 144 विदेशों में दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ यह जुमलेबाजों की सरकार है जो लोगों को झूठे सब्जबाग दिखाने के अलावा कुछ नहीं करती है। छाबड़ा ने कहा कि पेट्रोल, डीजल, बिजली दालें, आटा , तेल, सब्जियां, रसोई गैस और जरूरतों की चीजों के रेट आम आदमी की पहुंच से बाहर होते जा रहे हैं।

 

सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम हो गई है। अतंराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें स्थिर हैं लेकिन सरकार ने कुछ चुनिंदा कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए तेल की कीमतों में बढ़ोतरी करती जा रही है। बिजली के रेट भी बढ़ा देने से आम जनता का जीना और मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि गरीबों का पीडीएस का सस्ता राशन व केरोसिन बंद किया जा चुका है। भाजपा के नेताओं ने चुनाव के पहले अच्छे दिनों को लाने का लोगो से बादा किया था लेकिन अब तो लोग एक एक दिन मुश्किल से काट रहे हैं।

 

ऐसा कोई दिन नहीं जब किसी ने किसी वस्तु के रेट नहीं बढ़ते है। उन्होंने कहा कि यह सरकार अब अच्छे दिनों की बात ही नहीं करती है। उन्होंने कहा कि यह सरकार हर मोरचे पर फेल हुई है। छाबड़ा ने कहा है कि ऐसा कोई वर्ग नहीं है जोकि इस सरकार से दुखी नहीं हो। कर्मचारी, व्यापारी, उद्योगपति और श्रमिक व कामकाजी वर्ग सभी सरकार की गलत नीतियों से परेशान है।

Have something to say? Post your comment
और चंडीगढ़ न्यूज़
ताजा न्यूज़
नेचर और परिवार के बारे में हमें बराबर सोचना चाहिए – निहारिका रायजादा काशी ट्रेलर में सभी ने मेरे काम को काफी सराहा हैं – ऐश्वर्या देवन सेलिब्रिटी कपल दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और विवेक दहिया ने रनवाल एलेगांटे में क्लब एस्टेला का उद्घाटन किया। बॉलीवुड सितारों ने जोश फाउंडेशन और एटॉस की हियरिंग इम्पैरेड ऐड पहल को सपोर्ट किया निहारिका रायजादा ने 'ला डी दा फैशन हाउस' किया लॉन्च । अच्छी टीम के चलते ही 'द फील्ड' की कठोर शूटिंग स्थितियों को मैं झेल पाई- मिया मेल्ज़र बॉलिस कैसीनो के ग्रैंड ईद सेलिब्रेशन पर पहुंची मलैका अरोरा ब्रायन क्लोप्प से 'जेनिफर लॉरेंस' का कॉम्पलिमेंट पा कर काफी अच्छा लगा – निहारिका रायजादा तारिक खान जैसे इमानदार फिल्मकार को सपोर्ट मिलना ही चाहिए – महेश भट्ट साहेब, बीवी और गैंगस्टर की हिट जोड़ी, जिमी शेरगिल और माही गिल, एक मिस्ट्री ड्रामा के साथ लौट रहे हैं मुंबई ट्रैफिक पुलिस भी इस एंटी पार्टी एंथम पर थिरक रही हैं. निहारिका रायजादा, इस स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति के रंगों में रगने को तैयार हैं!
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech