Tuesday, 24 October, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़ :
किन्नरों की जीवनी पर आधारित है फिल्म रक्तधारस्वप्ना पती की फिल्म अंतर्ध्वनि: इनर वौइस् की हुई घोषणायह गुजराती फिल्म निर्माण करने का एक अच्छा समय है: शिजू कटारियाकैंसर के लिए असक्षम लोगों को मिलेगी मुफ्त सर्जरी और किमोथेरेपी : डॉ. मल्होत्राट्यूबलाइट को लेकर विवेक ओबेरॉय ने जताई उम्मीद, कहा- तोड़ेगी बाहुबली-2 का रिकॉर्डमोदी सरकार ने आईएसआईएस को भारत में पैर नहीं जमाने दिया :राजनाथदिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लिखा खतईवीएम ओपेन चैलेंज, कोई भी दल नहीं कर सका हैकपैसे लेकर सेना में ट्रांसफर-पोस्टिंग करवाने वाला सेना अधिकारी सीबीआई की गिरफ्त मेंसभी राज्य एक जुलाई से जीएसटी लागू करने पर सहमत
बिजनेस न्यूज़

एक नयी इकॉलोजिकल क्रिप्टोकरेंसी है ईडीआरक्वाइन

May 14, 2016 01:10 PM

हमें एक नयी क्रिप्टोकरेंसी प्रस्तुत करते हुए गर्व हो रहा है, जो इलेक्ट्रॉनिक वित्तीय लेन-देन के तौर तरीके में एक सकारात्मक बदलाव लायेगी।

ईडीआरक्वाइन एक क्रिप्टोकरेंसी है जो आधुनिक और विकेंद्रीकृत है। यह सिर्फ माइनिंग के सिद्धांत पर ही काम नहीं करती। यह धनोपार्जन से जुड़ी ऊर्जा प्रभावी नीतियों के अनुसार काम करती है।

इससे हमारा क्या तात्पर्य है? क्रिप्टोकरेंसी अधिकतर माइनिंग से संचालित होती हैं और पारिस्थितिकी को प्रभावित करती हैं। इस तथ्य से एक करेंसी का विचार बहुत स्पष्ट नहीं होता है। ईडीआरक्वाइन का मुख्य फीचर विकेंद्रीकरण है, क्योंकि संसाधनों का भंडारण और वितरण किसी करेंसी को कई तरह के बाह्य कारकों पर निर्भर बनाता है।

ईडीआरक्वाइन एक अनोखा उत्पाद है जो किसी तरह के कार्बन फुटप्रिंट नहीं छोड़ता और सौर्य पैनलों जैसे ऊर्जा स्रोतों का प्रयोग करता है।

यह कैसे काम करता है?

प्रणाली का संचालन पीओएस प्रणालियों के प्रयोग पर आधारित है और हैशिंग के रूप में यह स्क्रिप्ट उत्पन्न करता है। ईडीआरक्वाइन के  डवलपर्स ने मौजूदा डिजिटल करेंसीज की कई कमियों पर विचार करने के बाद इसे विकसित किया। इसका मतलब है कि ईडीआरक्वाइन हैकिंग और चोरी जैसे बाहरी हैकर्स के हमलों से सुरक्षित है, परंतु यह उच्च-गुणवत्ता वाली सुरक्षा तब ही मिलती है जब उपयोगकर्ता सभी गोपनीय शर्तों को पूरा करता है।

आप अपना क्रिप्टोवालेट यहां से प्राप्त कर सकते हैं: blockchain.mn/wallet 

क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज http://yobit.net, c-cex.com, alcurex.org, cryptopia.co.nz.

ईडीआर कानूनी रूप से वैध किस प्रकार है?

प्रतिदिन एक लेन-देन से प्रयोगकर्ता को धन का 0.35 प्रतिशत हिस्सा प्राप्त होता है।

ईडीआर क्वाइन स्वर्ण या ऐसी अन्य किसी वस्तु पर निर्भर नहीं होते। यह पूरी तरह से गणितीय और डिजिटल कोड पर आधारित होते हैं। इसे और सुविधाजनक बनाने के लिए, क्रिप्टोकरेंसी की अमेरिकी डॉलर से तुलना की जा सकती है। एक ईडीआरसी एक अमेरिकी डॉलर के बराबर होता है।

 

सुरक्षा कारणों से, प्रयोगकर्ता का व्यक्तिगत डाटा सुरक्षित रखा जाता है। हालांकि, लेन-देन का विवरण सार्वजनिक रहता है।

ईडीआरसी दुकानों, रैस्टोरेंट्स, और कार रेंटल जैसी सेवाओं का नेटवर्क भी बनाने जा रही है, जहां ईडीआरक्वाइंस को भुगतान के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसलिए, हम नयी दुकानों और रैस्टोरेंट्स आदि से गठबंधन करना चाहते हैं।

हम नये विचारों का स्वागत करते हैं। आप इन नंबरों पर हमें कॉल कर सकते हैं:

जीबी    +44 (203) 608-04-87

यूएसए  +1 (646) 851-26-73

स्पेन    +34 (902) 04-21-51

 

उपयोगी लिंक:

कोड स्रोत: https://github.com/EDRCoin/EDRcoin-src

तत्काल बकाया राशि की जानकारी: http://api.blockchain.mn:3001/richlist

क्रोम पर ईडीआरक्वाइन पाने के लिए प्लगइन्स: https://chrome.google.com/webstore/detail/edrcoin-

modern-decentrali/

एक्सचेंज: C-Cex.com, yobit.net, exrates.me, alcurex.org

ईडीआरसी कम्युनिटी से जुडिय़े और धन के प्रति अपना नजरिया बदलिये।

समय और धन की बचत के इच्छुक लोगों के लिए ईडीआरसी एक सर्वश्रेष्ठ ऑफर है। http://edrcoin.com/.

Have something to say? Post your comment
और बिजनेस न्यूज़
ताजा न्यूज़
“आई एस आई एस – इंसानियत के दुशमन”, दर्शको को आतंकी कैंपो की हकीकत बयां करेगी – युवराज कुमार “टॉयलेट- एक प्रेम कथा” विवाहित महिला पर, तो काशी है एक लड़की की कहानी - तुषार त्यागी फिल्म 'आईएसआईएस - मानवता के शत्रु' आतंकवादी संगठनों के पीछे की सच्चाई को उजागर करेंगी फिल्म 'डैडिस डॉटर' में बेटी के लिए पिता की सोच दर्शाई गयी है: अभिमन्यु चौहान किन्नरों की जीवनी पर आधारित है फिल्म रक्तधार स्वप्ना पती की फिल्म अंतर्ध्वनि: इनर वौइस् की हुई घोषणा यह गुजराती फिल्म निर्माण करने का एक अच्छा समय है: शिजू कटारिया कैंसर के लिए असक्षम लोगों को मिलेगी मुफ्त सर्जरी और किमोथेरेपी : डॉ. मल्होत्रा ट्यूबलाइट को लेकर विवेक ओबेरॉय ने जताई उम्मीद, कहा- तोड़ेगी बाहुबली-2 का रिकॉर्ड मोदी सरकार ने आईएसआईएस को भारत में पैर नहीं जमाने दिया :राजनाथ दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लिखा खत ईवीएम ओपेन चैलेंज, कोई भी दल नहीं कर सका हैक
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech