Tuesday, 24 October, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़ :
किन्नरों की जीवनी पर आधारित है फिल्म रक्तधारस्वप्ना पती की फिल्म अंतर्ध्वनि: इनर वौइस् की हुई घोषणायह गुजराती फिल्म निर्माण करने का एक अच्छा समय है: शिजू कटारियाकैंसर के लिए असक्षम लोगों को मिलेगी मुफ्त सर्जरी और किमोथेरेपी : डॉ. मल्होत्राट्यूबलाइट को लेकर विवेक ओबेरॉय ने जताई उम्मीद, कहा- तोड़ेगी बाहुबली-2 का रिकॉर्डमोदी सरकार ने आईएसआईएस को भारत में पैर नहीं जमाने दिया :राजनाथदिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लिखा खतईवीएम ओपेन चैलेंज, कोई भी दल नहीं कर सका हैकपैसे लेकर सेना में ट्रांसफर-पोस्टिंग करवाने वाला सेना अधिकारी सीबीआई की गिरफ्त मेंसभी राज्य एक जुलाई से जीएसटी लागू करने पर सहमत
Archive News of October 23, 2017
फिल्म 'आईएसआईएस - मानवता के शत्रु' आतंकवादी संगठनों के पीछे की सच्चाई को उजागर करेंगी

आईएसआईएस एक हिंसक जिहादी उग्रवादी समूह और अपरिचित प्रोटो राज्य है जो एक कट्टरपंथी, सुन्नी इस्लाम  के वहाबी सिद्धांत का पालन करता है।'आईएसआईएस को  संयुक्त राष्ट्र और अन्य विभिन्न देशों द्वारा एक आतंकवादी संगठन घोषित किया गया हैं। 

September 19, 2017 01:47 PM
फिल्म 'डैडिस डॉटर' में बेटी के लिए पिता की सोच दर्शाई गयी है: अभिमन्यु चौहान

निर्देशक अभिमन्यु चौहान, अपनी आने वाली फिल्म ‘डैडिस डॉटर' के प्रमोशन में व्यस्त है। प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'डैडिस डॉटर' में बेटी के लिए पिता की सोच दर्शाई गयी है।

September 19, 2017 01:39 PM
किन्नरों की जीवनी पर आधारित है फिल्म रक्तधार

मुंबई (न्यूज हेल्प्लाइन) - निर्माता धनंजय पाटिल, निर्देशक अजित वर्मा के साथ फिल्म के कलाकार मुकेश ऋषि, शाहबाज़ खान, एहसान खान, दीपशिखा नागपाल, मनीष खन्ना और अर्चिता बनर्जी, फ़िल्मके ट्रेलर लांच में मौजूद रहे।  मिडिया से बात करते हुए निर्माता ने बताया "किन्नरों की जीवनी पर आधारित है  फिल्म 'रक्तधार"। "इस फिल्म में किन्नरों के जीवन में होने वाली परेशानियों के बारे में दिखाया गया है।

September 09, 2017 09:38 PM
स्वप्ना पती की फिल्म अंतर्ध्वनि: इनर वौइस् की हुई घोषणा

मुंबई - स्वप्ना पती, अपूर्बा किशोर बीर, और राजेश मोहंती ने अपनी आगामी  फिल्म 'अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ की घोषणा कर दी हैं! लीड अभिनेत्री स्वप्ना ने कहा,  बॉलीवुड कंटेंट ड्रिवेन फिल्म की सराहना करता है और मुझे आशा है कि हर कोई 'अंतर्ध्वनि: इनर वौइस्’ को पसंद करेगा।

August 24, 2017 07:12 PM
यह गुजराती फिल्म निर्माण करने का एक अच्छा समय है: शिजू कटारिया

मुंबई  - बहने और संतोषी मां जैसे फेमस टीवी सीरियलस की मशहूर अभिनेत्री शिजू कटारिया अपनी आगामी गुजराती फिल्म “एनी मांने” को लेकर काफी उत्साहित है, जिसमें वह लीड रोले में नजर आने वाली है, और एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत भी कर रही है। फिल्म के टीज़र को हाल ही में लॉन्च किया है, और एक विशेष साक्षात्कार में, शिजू ने कहा कि गुजराती सिनेमा में अपनी जगह बनाने के लिए काफी स्कोप हैं।

August 21, 2017 09:36 PM
कैंसर के लिए असक्षम लोगों को मिलेगी मुफ्त सर्जरी और किमोथेरेपी : डॉ. मल्होत्रा

नई दिल्ली भारत में बढ़ते कैंसर को देखते हुए लायन्स क्लब ने लोगों तक अच्छी ओर सस्ती कैंसर ट्रीटमेंट पहुंचाने की पहल की है। इस पहल को शुरू करने के लिए लायन्स क्लब ने दिल्ली में एक उम्मीद नामक कार्यक्रम का भी आयोजन किया। इस मौके पर फोर्टिस हॉस्पिटल, वसंत कुंज के हेड, डिपार्टमेंट एंड हेडनैक एंड ब्रेस्ट ओन्कोप्लास्टी डॉ. मनदीप एस मल्होत्रा ने बताया कि उम्मीद नाम की इस पहल के जरिये लोगों तक ब्रेस्ट, थाइरोइड और ओरल कैंसर का अच्छे से अच्छा इलाज़ पहुंचाना।

July 27, 2017 12:42 PM
ट्यूबलाइट को लेकर विवेक ओबेरॉय ने जताई उम्मीद, कहा- तोड़ेगी बाहुबली-2 का रिकॉर्ड

मुंबई - अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें आशा है कि ‘बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूजन’ द्वारा बॉक्स ऑफिस पर बनाए गए रिकॉर्ड्स को सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ तोड़ सकती है। विवेक का एक समय सलमान के साथ ऐश्वर्या राय को लेकर झगड़ा रहा है। जिनके साथ सलमान ने पहले डेटिंग की थी। इस घटना के बाद कई मौकों पर विवेक को ‘दबंग’ स्टार से मिलने-जुलने की कोशिश करते हुए देखा गया है।

June 04, 2017 12:31 PM
मोदी सरकार ने आईएसआईएस को भारत में पैर नहीं जमाने दिया :राजनाथ

नई दिल्ली - मोदी सरकार के 3 साल पूरा होने पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा मुस्लिम भारत में है, लेकिन यहां आईएसआईएस पैर जमाने में नाकाम रहा है. इसके साथ ही राजनाथ ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से होने वाली घुसपैठ के मामलों में 45 फीसदी की कमी आई है. मोदी राज में नक्सली हमलों में भी 25 फीसदी की कमी आई।

June 04, 2017 12:30 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लिखा खत

नई दिल्ली - दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को एक खत लिखकर दिल्ली के मुद्दों पर चर्चा के लिए उनसे वक्त मांगा है। केजरीवाल ने अपने पत्र में कहा कि वह विधानसभा के एक दिवसीय सत्र की वजह से बुधवार को उप राज्यपाल से नहीं मिल सके थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल को समय-समय पर मिलते रहना चाहिए। यह पत्र एेसे समय आया है जब आप दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की उप राज्यपाल के साथ बार-बार होने वाली बैठकों का हवाला देकर आरोप लगा रहे हैं

June 04, 2017 12:29 PM
ईवीएम ओपेन चैलेंज, कोई भी दल नहीं कर सका हैक

नई दिल्ली - निर्वाचन आयोग ने आज ईवीएम को हैक करने की चुनौती का आयोजन किया जो मशीन में विभिन्न सुरक्षा जांचों के विस्तृत प्रदर्शन के साथ खत्म हुआ. सुबह 10 बजे शुरू हुए चार घंटे के हैकिंग चैलेंज में कोई भी दल ईवीएम मशीनों को हैक नहीं कर पाया. दोनों पार्टियों को चार-चार ईवीएम दी गईं थीं जो दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड से लाई गईं हैं जहां उन्हें हाल में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान लगाया गया था. 

June 04, 2017 12:25 PM
पैसे लेकर सेना में ट्रांसफर-पोस्टिंग करवाने वाला सेना अधिकारी सीबीआई की गिरफ्त में

नई दिल्ली - सेना अधिकारियों के स्थानांतरण पदस्थापना को लेकर एक रैकेट सक्रिय था। रैकेट में शामिल एक अधिकारी को सीबीआई ने घूस लेते हुए पकड़ा तो हड़कंप मच गया। अब सीबीआई जांच में लगी है। माना जा रहा है कि जांच के दौरान बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किए जाने की बात सामने आ सकती है। असंगत तरह से स्थानांतरण करने पोस्टिंग करने को लेकर एक रैकेट की जानकारी मिली है। 

June 04, 2017 12:24 PM
सभी राज्य एक जुलाई से जीएसटी लागू करने पर सहमत

जीएसटी परिषद ने जीएसटी व्यवस्था के तहत रिटर्न भरने और बदलाव के दौर से गुजरने संबंधी तमाम नियमों सहित सभी लंबित नियमों को मंजूरी दे दी। इसके साथ ही सभी राज्य एक जुलाई से वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) व्यवस्था लागू करने पर सहमत हो गए हैं। केरल के वित्त मंत्री थॉमस इसाक ने संवाददाताओं से कहा कि हम नियमों पर चर्चा कर रहे हैं और उसे पूरा कर लिया गया है।

June 04, 2017 12:22 PM
पंजाब: अमरिंदर ने राहुल से कैबिनेट विस्तार पर चर्चा की

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान अपने मंत्रिमंडल के विस्तार तथा राज्य के मंत्री राणा गुरजीत सिंह के खिलाफ लगे बेनामी लेनदेन के आरोपों के बारे में चर्चा की। हालांकि कैप्टन ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है।

June 04, 2017 11:38 AM
12345678910...
<October 2017>
SuMoTuWeThFrSa
24252627282930
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930311234
ताजा न्यूज़
“आई एस आई एस – इंसानियत के दुशमन”, दर्शको को आतंकी कैंपो की हकीकत बयां करेगी – युवराज कुमार “टॉयलेट- एक प्रेम कथा” विवाहित महिला पर, तो काशी है एक लड़की की कहानी - तुषार त्यागी फिल्म 'आईएसआईएस - मानवता के शत्रु' आतंकवादी संगठनों के पीछे की सच्चाई को उजागर करेंगी फिल्म 'डैडिस डॉटर' में बेटी के लिए पिता की सोच दर्शाई गयी है: अभिमन्यु चौहान किन्नरों की जीवनी पर आधारित है फिल्म रक्तधार स्वप्ना पती की फिल्म अंतर्ध्वनि: इनर वौइस् की हुई घोषणा यह गुजराती फिल्म निर्माण करने का एक अच्छा समय है: शिजू कटारिया कैंसर के लिए असक्षम लोगों को मिलेगी मुफ्त सर्जरी और किमोथेरेपी : डॉ. मल्होत्रा ट्यूबलाइट को लेकर विवेक ओबेरॉय ने जताई उम्मीद, कहा- तोड़ेगी बाहुबली-2 का रिकॉर्ड मोदी सरकार ने आईएसआईएस को भारत में पैर नहीं जमाने दिया :राजनाथ दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लिखा खत ईवीएम ओपेन चैलेंज, कोई भी दल नहीं कर सका हैक
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech