Wednesday, 23 October, 2019
ब्रेकिंग न्यूज़ :
जब दुल्हन फेरों के बाद शबद गाने लगी और पूरण चंद बडाली ने दिया आशीर्वादसेंट जॉन हाई स्कूल चंडीगढ़ ने आयोजित की ऑल इंडिया डिबेट4 इंडियन शो, जिसने महिलाओं को सशक्त किया और लोगों की मानसिकता बदल दीमौन रहकर ही सुनी जा सकती है ईश्वर की आवाजचंडीगढ़ के बॉडीबिल्डर भरत सिंह वालिया ने मियामी में जीता मिस्टर यूनिवर्स खिताबनिवेशकों को अमेरिका में बसने का अवसर, ग्रीन कार्ड मीट 16-17 जुलाई को ताज चंडीगढ़ मेंसिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक 'एक रात ' यूट्यूब पर हुआ लोकप्रियब्लॉगर्स अलायंस के चंडीगढ़ चैप्टर की स्थापनामनुष्य के लिए सबसे जरूरी चीज है सच्चाई को जानना - विवेक अग्निहोत्रीवैश्विक फलक पर भारतीय शतरंज उद्योग
Archive News of October 22, 2019
अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा

मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 का ख़िताब हासिल कर चुकी तनिष्क शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। जिसके बाद अब तनिष्क सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरना चाहती हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर आने के सपनों के बारे मे बात करते हुए तनिष्क कहती हैं " मेरी माँ ने क्लासिकल डान्स में एम ए किया है। मैंने उन्हें बच्चों को डांस सिखाते हुए देखा है। माँ बच्चों को ‘पालकी में होकर सवाल चली रे’ जैसे गानों पर खूब डांस सिखाती थी उस दौरान लोग मुझे देख कहते थे कि मेरे अंदर कोई भी नजाकत या अदाएं नहीं हैं। लेकिन मैंने खुद को तैयार किया और करीना कपूर के गाने ‘एली रे एली’ पर धमाकेदार परफॉर्मेस दी और मेरी माँ उसे देखकर चौक गईं।

October 19, 2019 07:05 PM
छेलो दिवस के बाद मल्हार ठक्कर और शरद पटेल लाए हैं 'विकिडा नो वरघोडो'

शरद पटेल द्वारा निर्मित मल्हार ठाकर अभिनीत आगामी फिल्म विकीडा नो वरघोडो की घोषणा हो चुकी है। पिछली बार हमें 2015 में इस जोड़ी ने सुपरहिट फिल्म छेलो दिवस का तोहफा दिया था।

मल्हार का डेब्यू भले ही एक क्षेत्रीयगुजराती फिल्म में हुआ हो, इसके  बावजूद, ये एक आइकॉन बन गया और देश भर में अपनी पहचान बनाई। शरद पटेल का मानना है कि गुजराती फिल्म उद्योग को छेलो दिवस के बाद एक उत्थान की आवश्यकता थी और यह सही समय था जब वह उद्योग और उत्पाद की गुणवत्ता की सामग्री को पॉलिश के साथ व्यवस्थित कर सके। शरद कहते हैं, '' छेलो दिवस के लिए एक निर्माता के रूप में मेरे डेब्यू के बाद मुझे स्क्रिप्ट चयन का महत्व पता चला, इसलिए मैंने अपनी स्क्रिप्ट को सही ट्रैक पर रखने के लिए विशेषज्ञता विकसित की, विकीडा नो वरघोडो अब मेरी अगली फिल्म है, और मुझे विश्वास है कि यह फिल्म छेल्लो दिवास से भी अच्छा प्रदर्शन करेगी ”। शरद पटेल 2019 बॉलीवुड की सुपर हिट, "द ताशकंद फाइल्स" और 2016 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, बुद्धा इन अ ट्रॅफिक जॅम के निर्माता भी हैं।

October 17, 2019 03:20 PM
राहुल बत्रा ने महान गायक जगजीत सिंह की आवाज में गाकर इंडियन फिएस्टा में बिखेरे जलवे

नवोदित गायक राहुल बत्रा कवर गाने वाले सिंगरों में एक बड़ा नाम हैं। राहुल जगजीत सिंह के कवर गानों को गाने के लिए प्रचलित हैं।  जहां उन्होंने जगजीत सिंह के सबसे लोकप्रिय गीत 'कोई फ़रियाद' के कवर के साथ अपने गायन करियर की शुरुआत की, इस गाने के बाहर आते ही राहुल रातों रात चर्चा में आ गए।    

हाल ही में राहुल मुंबई में आयोजित इंडियन फिएस्टा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां अपनी मधुर आवाज से उन्होंने समा बांध दिया। राहुल ने यहां फिल्म आशिकी से 'सांसों जरुरत हो जैसे' गाया जिसे सुन सभी को 90 का दशक याद आ गया। इतना ही नहीं राहुल ने यहां 'होश वालों को खबर क्या' भी गुनगुनाया।जहां पार्टी में आए लोगों से उन्हें बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली।  

October 17, 2019 02:19 PM
अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त

दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव में स्थित फ्यूचर स्टूडियो में अपनी दो फिल्मों "माही" और "सीज़र" का शानदार मुहूर्त किया। यहां कई मेहमान और मीडिया कर्मी मौजूद थे। इस मुहूर्त के मौके पर एक्टर गौतम रोड़े, अली असगर, हितेन तेजवानी, पारस बब्बर, फरहान खान, अक्षिता, आकांक्षा आर्या जैसे कलाकार और कई अहम मेहमान मौजूद थे। हंगरी के काउंसलेट जनरल मिस्टर फ्रैंक जरि और डिप्टी हेड ऑफ़ मिशन कौंसल हंगरी इमोला स्सबो इवेंट के मुख्य अतिथि थे। 

October 14, 2019 02:40 PM
' ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 ' का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च मुंबई में मीडिया की उपस्थिति में हुआ

प्रियांशु चटर्जी की आगामी फिल्म 'ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000' का ट्रेलर और म्यूजिक बड़ी धूम धाम से मुंबई की मीडिया के बीच रिलीज़ हुआ. 

 

प्रियांशु का कहना है कि अपकमिंग एक्शन- कॉप ड्रामा फिल्म यह मैसेज देती है की, हमेशा सच्चाई की जीत होती है।

October 12, 2019 02:46 PM
अब तैयार हो जाइए ' मम्मी की शादी ' के लिए

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में, फिल्म की कहानी पर खूब जोर दिया जा रहा है। ऐसे में कई अलग तरह की फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसे सिनेमाप्रेमी भी हाथों हाथ ले रहे हैं। इस राह में चलते हुए अब 'मम्मी की शादी' भी इस लीग में शामिल होने जा रही है। 'मम्मी की शादी' की कहानी उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक परिवार की कहानी होगी जिसका निर्देशन रविंद्र गौतम करेंगे, रविंद्र इसके पहले फिल्म इक्कीस तोपों की सलामी का निर्देशन कर चुके हैं। 

October 11, 2019 01:44 PM
जब दुल्हन फेरों के बाद शबद गाने लगी और पूरण चंद बडाली ने दिया आशीर्वाद

चंडीगढ़ - सेक्टर 34 के गुरुद्वारे में उस वक्त एक दिलचस्प नजारा सामने आया, जब शादी के सुनहरे जोड़े में सजी दुल्हन लांवां फेरे लेने के तत्काल बाद हारमोनियम के सामने बैठकर शबद गायन करने लगी। दुल्हन की बहन गुरलीन कौर भी साथ गाने लगी। दूल्हा भी साथ ही बैठा था। फिर तो एक समां बंध गया और विवाह समारोह में आये सभी मेहमान और रिश्तेदार हैरत में पड़ गये।

October 11, 2019 07:40 AM
तेजी से वायरल हो रहा है ऋतिका छिब्बर का 'जय जयकार' म्यूजिक वीडियो

ऋतिका छिब्बर, हमेशा से ही एक मॉडल और एक्ट्रेस बनने के सपने देखा करती थी। अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद, अपने सपनों को पूरा करने ऋतिका मुंबई आ गई। मुंबई में आने के बाद ऋतिका को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा उन्होंने कई ऑडिशन दिए।

 

मॉडलिंग के दौरान ऋतिका को एक म्यूजिक वीडियो करने का ऑफर मिला, जिसका नाम था 'मन मेरा'। 'मन मेरा' म्यूजिक वीडियो के हिट होने के बाद उन्हें सिप्पी गिल के गाने 'प्यार नहीं घटदा' का ऑफर मिला, और वो भी काफी हिट रहा। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज किए हैं। 2019 में रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म 'अम्माई नचिन्डी' से ऋतिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

October 10, 2019 12:57 PM
रिजनल सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाने के बाद, दो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं दीपक सिंह

दीपक सिंह ने अपने शानदार परफॉरमेंस से रिजनल सिनेमा में अपने लिए एक खास जगह बना ली है, और अब वह अपनी अपकमिंग सोशियल ड्रामा फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार है। 

 

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, दीपक ने कहा, “जर्नी  बहुत ही अच्छी रही है। और ये तो बस शुरुआत है ,  मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है और बहुत कुछ कवर करना है। मैं बहुत ही लकी हूँ  कि मुझे अच्छा काम करने को मिला। मैंने कुछ रिजनल फिल्में की हैं, जैसे कि "वन्स अपॉन ए टाइम इन बिहार" और "देसवा"। उसके बाद मुझे "एगन" मिली जो तमिल में रिलीज़ हुई थी। इसलिए अब तक सबकुछ अच्छा ही रहा है। मैंने बीच में कुछ अड़ फिल्म्स भी की , जो कि बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा।”

October 08, 2019 03:08 PM
स्पोर्ट्स एंटरप्रेन्योर, लेखक और फैशन आइकन सोनाली गुप्ता ने निर्माता- कृषिका लुल्ला, डिजाइनर- अर्चना कोचर और फैशनिस्टा- शगुन गुप्ता द्वारा मिसेज भारत आइकन २०१९ विजेता का ताज जीता।

सपनों का पीछा करते हुए सोनाली गुप्ता ने मिसेज भारत आइकन पेजेंट २०१९ का अवार्ड अपने नाम किया, जिसे उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड शो में जीता।

उनकी लगन से सफलता का स्वाद अटक प्रयास के बाद आखिरकार उन्हें मिला।

उम्र उनकी कोशिश को कम करने में विफल रही और विवाह भी रोशनी-कटौती-कैमरों की क्रूर दुनिया में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए उनके आग्रह को रोक नहीं पाया। सोनाली वास्तव में ऊर्जा और विश्वास के साथ काम कर रही है ।

October 03, 2019 04:26 PM
अयूब खान ने की इंडियन फिएस्टा की घोषणा, राहुल रॉय, रवि किशन, करण मेहरा , मार्क रॉबिंसन समेत कई सितारों ने दिया साथ

इंडियन फिएस्टा के संस्थापक और सी.ई.ओ अयूब खान के लिए सोमवार का दिन बहुत बड़ा दिन रहा। अयूब ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर इंडियन फिएस्टा का उद्धघाटन किया इस दौरान मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था।  

 

इंडियन फिएस्टा की इस लॉन्च पार्टी को और भी शानदार बनाया बॉलीवुड और फैशन के कई बड़े सितारों ने, जो यहां अयूब को बधाई देने पहुंचे थे। इस लिस्ट में पहला नाम राहुल रॉय का है जिन्होंने अयूब की इस पार्टी में अपनी फिल्म आशिकी के गानों की एक बार फिर यादें ताजा कराई। वहीं इस पार्टी को और भी खास बनाने के लिए यहां अदिति गौतम, वरुण वर्मा, गायक तोचि रैना, फिल्म वन डे में नजर आईं एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार, टीवी एक्टर करण मेहरा, मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड तनिष्क शर्मा, सांड की आंख से चर्चा में आए रौनक भिंडर , मार्क रॉबिन्सन, रवि किशन समेत और कई सितारों ने इस पार्टी में शिरकत की।  

October 03, 2019 12:42 PM
सिंगर सेंसेशन ‘आदित्य नारायण’ सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2 के प्रतिभागियों के मेंटॉर

संगीत प्रेमी और गायकों के लिए, स्टारमेकर ऐप ने आनलाईन टैलंट हंट "सुपरनोवा प्रोजेक्ट" लॉन्च किया। "सुपरनोवा प्रोजेक्ट" यह एक ऐसा देशव्यापी आनलाईन प्रोजेक्ट है जो देश के उभरते गायकों को चुनने के लिए बनाया गया था।


म्यूजिक सेंसेशन आदित्य नारायण ‘सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2’ के संचालकों में से एक हैं और प्रतिभागियों के लिए मेंटॉर के रूप में भी काम कर रहे हैं। स्टारमेकर- देश का सबसे बड़ा सोशल सिंगिग एप- के साथ युवा और ऊर्जावान आदित्य नारायण का यह अनोखा सहयोग भारतीय युवाओं के लिए सबसे रोमांचक घटना बनी है।

October 02, 2019 03:08 PM
सेंट जॉन हाई स्कूल चंडीगढ़ ने आयोजित की ऑल इंडिया डिबेट

चंडीगढ़ - सेंट जॉन हाई स्कूल, सेक्टर -26 चंडीगढ़ द्वारा आयोजित सेंट जॉन ऑल इंडिया डिबेट (एसजेएआईडी) का पहला दिन युवा, उत्साही, गतिशील दिमाग का एक संयोजन था, जिसमें भारत के सोलह प्रतिष्ठित स्कुल हिस्सा ले रहे हैं ।

September 28, 2019 08:04 AM
प्रीति जिंटा और बी-टाउन की कई शीर्ष हस्तियों ने ब्रांड इम्पैक्ट्स, गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स 2019 के रेड कार्पेट पर चार चांद लगाए !

21 सितंबर, 2019 को, ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक, अमोल मोंगा और अंकिता सिंह ने वर्ल्ड क्वालिटी प्रमोशन काउंसिल के साथ मिलकर द गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स का पहला संस्करण प्रस्तुत किया। समारोह का मुख्य उद्देश्य उन व्यक्तियों और कंपनियों की असाधारण यात्रा का जश्न मनाने के लिए था जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों के साथ सफलता के शानदार रास्ते पर चल रहे हैं।

ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक श्री अमोल मोंगा ने इस पहल के बारे में बात करते हुए कहा, “गोल्डन ग्लोरी अवार्ड हमारी कंपनी की संपत्तियों के लिए एक नई जोड़ी गई अवधारणा है और हम हर साल इस समारोह का आयोजन करेंगे। हमें विशेष रूप से बॉलीवुड से जो जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, उसने हमारे पहले संस्करण में ही बहुत लोकप्रियता अर्जित की है ”

September 27, 2019 12:28 PM
एक्ट्रेस को बोल्ड सीन्स के लिए कम्फर्टेबल बनाने की रिस्पांसिबिलिटी फिल्ममेकर की होती है- दिव्या सिंह

एक्ट्रेस दिव्या सिंह जो कि फिल्म "कैंडी ट्विस्ट" से डेब्यू करने वाली है, वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपने बोल्डनेस से आग लगाती हुई नजर आएंगी। दिव्या का मानना है कि एक्ट्रेस से बोल्ड सीन्स करवाने के लिए, उनको कम्फर्टेबल बनाने की रिस्पांसिबिलिटी फिल्ममेकर और क्रू की होती है।

September 26, 2019 03:02 PM
12345678910...
<October 2019>
SuMoTuWeThFrSa
293012345
6789101112
13141516171819
20212223242526
272829303112
3456789
ताजा न्यूज़
अक्षय , सलमान, ऋतिक जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 तनिष्क शर्मा छेलो दिवस के बाद मल्हार ठक्कर और शरद पटेल लाए हैं 'विकिडा नो वरघोडो' राहुल बत्रा ने महान गायक जगजीत सिंह की आवाज में गाकर इंडियन फिएस्टा में बिखेरे जलवे अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त ' ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 ' का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च मुंबई में मीडिया की उपस्थिति में हुआ अब तैयार हो जाइए ' मम्मी की शादी ' के लिए जब दुल्हन फेरों के बाद शबद गाने लगी और पूरण चंद बडाली ने दिया आशीर्वाद तेजी से वायरल हो रहा है ऋतिका छिब्बर का 'जय जयकार' म्यूजिक वीडियो रिजनल सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाने के बाद, दो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं दीपक सिंह स्पोर्ट्स एंटरप्रेन्योर, लेखक और फैशन आइकन सोनाली गुप्ता ने निर्माता- कृषिका लुल्ला, डिजाइनर- अर्चना कोचर और फैशनिस्टा- शगुन गुप्ता द्वारा मिसेज भारत आइकन २०१९ विजेता का ताज जीता। अयूब खान ने की इंडियन फिएस्टा की घोषणा, राहुल रॉय, रवि किशन, करण मेहरा , मार्क रॉबिंसन समेत कई सितारों ने दिया साथ सिंगर सेंसेशन ‘आदित्य नारायण’ सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2 के प्रतिभागियों के मेंटॉर
Copyright © 2016 AbhitakNews.com, A Venture of Lakshya Enterprises. All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech